[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

लखावटी इंटर कालेज में मनी गांधी जयंती

थाना प्रभारी राजपाल तौमर रहे मुख्य अतिथि स्वच्छता और मद्म निषेध की दिलाई गई शपथ

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) अमर सिंह इंटर कालेज लखावटी में रविवार को महात्मागांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। राष्ट्रीय ध्वज फहराकर सलामी दी गई। तथा राष्ट्रीय गान किया गया। कार्यक्रम के दौरान संचालन कर रहे वरिष्ठ प्रवक्ता रमेश चंद्र पांडेय ने सभी छात्र छात्राओं, अध्यापकों एवं सभी उपस्थित जनों को स्वच्छता एवं मद्म निषेध की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर भाषण, निबंध व चित्र कला प्रतियोगिता आयोजित कीं गई जिनमें पलक तिवारी सुहानी ज्योति हिमांशी तुषार मनीष प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे।

मुख्य अतिथि थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने कहा कि राष्टृपिता महात्मा गांधी ने सत्य और अहिंसा के बल पर देश की आजादी के लिए संघर्ष किया लाल बहादुर शास्त्री ने जय जवान जय किसान का नारा वास्तव में चरितार्थ कर दिया।इन दोनों महान आत्माओं के आदर्श सभी के लिए अनुकरणीय हैं।इन पर चलकर और नैतिक कर्तव्य का पालन करके ही देश को महान और मजबूत बनाया जा सकता है।

प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि महान कर्मयोगी नेताओं के पदचिन्हों पर चलकर ही देश और समाज का भला हो सकता है।

कार्यक्रम का संचालन रमेश चंद्र पांडेय एवं अजय तिवारी ने किया। तमाम स्टाफ छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close