Bulandshahr

रामलीला स्टेज पर अश्लील गाने पर रावण वेशधारी युवक ने किया भौडा नृत्य

धर्म के अपमान पर दर्शक भी मौन,आयोजकों ने कहा अचानक चल गया था गाना

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) विजय दशमी पर्व के चलते गांव देहात कस्बे शहर आदि में रामलीला मंचन किया जा रहा है। जहां अधिकांश स्थानों पर रामलीला का मंचन शालीनतापूर्वक किया जा रहा है वहीं अनेक स्थानों पर विशेष कर गांव देहात में रामलीला मंचन के दौरान अश्लील गानों पर नृत्य आदि भी किये जा रहे हैंजबकि शासन प्रशासन ने तमाम आयोजकों को रामलीला मंचन के दौरान अश्लील भड़काऊ अथवा अमर्यादित वार्तालाप संवाद गीत संगीत गायन पर सख्त हिदायत देते हुए मनाही की थी।

औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बालका में श्री रामलीला कमेटी के तत्वावधान में रामलीला मंचन किया जा रहा है। विगत दिवस रामलीला मंचन के दौरान रामलीला स्टेज पर रावण का रोल कर रहे युवक ने रावण की वेशभूषा में स्टेज पर *जवानी घोल दी शराब में* गाने पर भौडां नृत्य किया। इस दौरान तमाम लोगों ने गाने पर कोई विरोध दर्ज नहीं कराया।

किसी मनचले ने उक्त घटना की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होते ही आयोजकों में खलबली मच गई।

आयोजन समिति के एक पदाधिकारी रवि सिहं पूर्व प्रधान ने बताया कि उक्त गाना गलती से चल गया था। भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति नहीं होगी। थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने बताया कि आयोजकों को पूर्व में ही कड़ी हिदायत अश्लील भौंडे कार्यक्रम नहीं करने की दी गई थी। मामले की जांच पड़ताल करके कारवाई होगी। किसी को भी धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close