[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

रोटरी क्लब ग्रेनो ने श्री द्रोण गौशाला में गायों के लिए दिया अल्पाहार

दनकौर :रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा के पूर्व अध्यक्ष मुकुल गोयल व कोषाध्यक्ष विकास गर्ग ने ग्लोबल न्यूज 24 ×7 को बताया की रोटरी क्लब ग्रेटर नॉएडा द्वारा श्री द्रोण गौशाला दनकौर में गायों को खाने के लिये चोकर , खल , गुड़ , भूसा,हरा चारा , नमक आदि सामान क्लब सदस्य राकेश सिंघल , विकास गर्ग , नवीन जिंदल , शिवम् सिंघल ,कपिल शर्मा ,सुनील गोयल जी के सहयोग से दिया गया।

मुकुल गोयल ने बताया कि उनकी संस्था सामाजिक कार्यों में अग्रणी रही है समाज में जन हित में कार्य करते हुए समय-समय पर बच्चों के लिए स्कूलों में व गरीब लड़कियों की शादियों सहित जनहित में भिन्न-भिन्न कार्य करती रहती है, साथ ही गौशालाओं में जाकर बेजुबान पशुओं (गाय) के लिए समय-समय पर सेवा करती रही है इसी क्रम में आज श्री द्रोण गौशाला में गायों के लिए यह सेवा की गई है आगे भी यह क्रम जारी रहेगा

इस शुभ अवसर पर श्री द्रोण गौशाला समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल व समस्त सदस्यों ने रोटरी क्लब से आए सभी सदस्यों को स्मृति चिन्ह व बुके देकर सम्मानित किया। और इस नेक कार्य के लिए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

आज के इस प्रोग्राम में अशोक अग्रवाल , मुकुल गोयल , कपिल गुप्ता, विनय गुप्ता, राकेश शर्मा व श्री द्रोण गौशाला समिति के सभी सम्मानित सदस्य उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Close