[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

अनिल शर्मा बने हापुड़ के निकाय चुनाव प्रभारी

पूर्व में भी चुनाव की जिम्मेदारी निभा चुके हैं अनिल शर्मा

छतारी : निकाय चुनाव को लेकर सरकार की तैयारी पूरी हो चुकी हैं। जिसके तहत तो जनपद बुलंदशहर के शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा को हापुड़ का निकाय चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। पूर्व राज्यमंत्री अनिल शर्मा पहले भी चुनाव के प्रभारी नियुक्त किए गए थे। जहां उनकी मेहनत के बाद पार्टी ने जीत हांसिल की है। शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा को हापुड़ का प्रभारी बनाए जाने के बाद लोगों में खुशी की लहर है।

बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनिल शर्मा को निकाय चुनाव के लिए जनपद हापुड़ का प्रभारी नियुक्त किया गया है। पंचायत चुनावों में प्रभारी की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। जहां उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए हर संभव प्रयास किया है। जिसके बाद पार्टी के उम्मीदवार ने जीत हांसिल की है।

शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा जनपद के खुर्जा से भी विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में जनपद बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा से दूसरी बार विधायक हैं। जबकि पूर्व में भाजपा सरकार में राज्यमंत्री भी रह चुके हैं। अब निकाय चुनाव के लिए जनपद हापुड़ के प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद क्षेत्रीय लोगों में खुशी का माहौल है। पूर्व राज्यमंत्री अनिल शर्मा को राजनीति चुनाव का काफी लंबा अनुभव है। जिसके आधार अनिल शर्मा को निकाय चुनाव के लिए जनपद हापुड़ का प्रभारी बनाया गया है।

शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा ने कहा पार्टी की जिम्मेदारियों को ईमानदारी के साथ निभाउंगा।

रिपोर्ट, उपेंदर शर्मा

Show More

Related Articles

Close