[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

वैश्य महिला समिति का हुआ गठन

ज्योति गोयल अध्यक्ष, पूजा तायल महामंत्री तथा सीमा गर्ग उपमंत्री मनोनीत

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) वैश्य समाज सेवा समिति की अहम बैठक शुक्रवार की देर शाम अध्यक्ष ब्रजमोहन अग्रवाल के मोतीबाग स्थित आवास पर आयोजित की गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष ब्रजमोहन अग्रवाल ने कहा कि महिलाओं की सक्रिय भागीदारी के बिना कोई भी आयोजन सफल नहीं हो सकता है। इसलिए संगठन में महिलाओं को समुचित स्थान दिया ‌जाना आवश्यक है। सभी उपस्थित सदस्यों ने सहमति जताते हुए महिला विंग गठित किए जाने का प्रस्ताव रखा। सर्व सम्मति से संगठन की महिला समिति गठित की गई जिसमें ज्योति गोयल को अध्यक्ष चुना गया। महामंत्री पद पर पूजा तायल तथा सीमा गर्ग को उपमंत्री मनोनीत किया गया।

बैठक में संगठन द्वारा आयोजित आगामी 11वें वैश्य युवक युवती परिचय सम्मेलन को सफल बनाने हेतु विचार विमर्श किया गया तय किया गया कि समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की युवतियों का पंजीकरण निशुल्क किया जायेगा। साथ ही मंच पर स्वयं परिचय देने वाली सभी युवतियों को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से पंजीकरण फीस उपहार स्वरूप वापस लौटा दी जाएगी। सभी सदस्यों से अधिक से अधिक जनसंपर्क करके अधिक से अधिक विवाह योग्य युवाओं का पंजीकरण कराने का आग्रह किया गया। बैठक में तय किया गया कि काला आम के कैंप कार्यालय का शुभारंभ 18अक्टूबर को प्रातः नौ बजे किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता ब्रजमोहन अग्रवाल ने की तथा संचालन के के सिंघल ने किया। इस अवसर पर विजय अग्रवाल, अरुण तायल, विजय कुमार गर्ग,अजय गर्ग, अनिल गोयल, नरेंद्र कुमार गर्ग, आलोक अग्रवाल ,संजय अग्रवाल ,ब्रजेश गर्ग ,सुनील सिंघल ,चंद्र भान अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close