[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगर

दनकौर सहित जिले में ₹40000/- के मूल्य के दूषित पदार्थ किए नष्ट

कस्बा दनकौर में दो स्थानों पर लिए गए सैंपल से बाजार में मची खलबली

  • आगामी त्यौहारों को दृष्टिगत रखते हुए जनपद वासियों को शुद्ध खाद्य एवं पेय पदार्थ उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जनपद का खाद्य औषधि प्रशासन विभाग एक्शन में
  • जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों के द्वारा निरंतर अभियान चलाकर जनपद में की जा रही है कार्यवाही।
  • कार्यवाही के दौरान जनपद के प्रतिष्ठानों से जांच के लिए रसगुल्ला, सरसों के तेल एवं पनीर के नमूने कुल ₹40000/- के मूल्य के दूषित पदार्थ किए नष्ट।

दनकौर /गौतम बुध्द नगर:- उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप एवं जिलाधिकारी सुहास एलवाई के निर्देशों के क्रम में तथा जिला अभिहित अधिकारी अर्चना धीरान के नेतृत्व में आगामी त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए जनपद वासियों को शुद्ध खाद्य एवं पेय पदार्थ उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जनपद के खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारीगण निरंतर स्तर पर अभियान चलाकर कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं।

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल ने ग्लोबल न्यूज़ 24×7 के मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल को जानकारी देते हुए  बताया कि आज  खाद्य सुरक्षा अधिकारी रेनू सिंह द्वारा अपना किराना स्टोर दनकौर से सरसों के तेल का नमूना एवं रामेश्वर प्रसाद गुप्ता के द्वारा के पी मिष्ठान से चेन्न रसगुल्ला का नमूना लिया एवं दूषित 200kg रसगुल्ले नष्ट करवाये। गोविंद गोपाल स्वीट से गुलाब जामुन का नमूना लिया गया।

नोएडा टीम द्वारा Sec 15 के शान ढाबा से पनीर का नमूना एवं श्री संत स्टोर से सरसोंकेतेल का नमुना लिया गया।

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि आगे भी जिलाधिकारी महोदय के नेतृत्व में जनपद वासियों को शुद्ध खाद्य एवं पेय पदार्थ उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर अभियान चलाकर जनपद में कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Show More

Related Articles

Close