[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

जीएनआईओटी के सांस्कृतिक क्लब में जोश और रंगारंग कार्यक्रमों की धूम

ग्रेटर नोएडा:श्रीमती एलीनोर रूजवेल्ट के प्रेरणादायक शब्दों को चरितार्थ करते हुए, “भविष्य उनका है जो अपने सपनों के सौंदर्य में विश्वास रखते हैं जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के सांस्कृतिक क्लब में एक नए युग का आगाज धूमधाम से मनाया गया! इस अवसर पर संस्थान के आदरणीय निदेशक डॉ.धीरज गुप्ता सर की अध्यक्षता में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शोभा खाद्य सुरक्षा विभाग की सहायक आयुक्त श्रीमती अर्चना धीरान मॅडम की मुख्य अतिथि की उपस्थिति से और भी बढ़ गई।

यह समारोह न सिर्फ नव-निर्वाचित पदाधिकारियों के लिए पदभार ग्रहण समारोह था, बल्कि रंगारंग कार्यक्रमों और सहयोग की एक संक्रामक भावना से भरपूर उत्सव भी था। मंच पर नव-निर्वाचित पदाधिकारियों के जोश और प्रतिभा की धमक साफ झलकती थी। गायन, नृत्य और नाट्य प्रस्तुतियों की रंगीन बयार ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। निवर्तमान पदाधिकारियों द्वारा क्लब की शानदार उपलब्धियों का संक्षिप्त विवरण भी प्रस्तुत किया गया, जिसने आगामी कार्यकाल के लिए एक मजबूत आधार तैयार किया।

क्लब की संयोजिका श्रीमती मिनाक्षी अवस्थी ने क्लब के उज्ज्वल भविष्य के बारे में एक प्रेरक भाषण दिया। उन्होंने निदेशक श्री धीराज गुप्ता सर और मुख्य अतिथि श्रीमती अर्चना धीरान मॅडम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्लब छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच प्रदान करेगा।

आगामी वर्ष रचनात्मक सीमाओं को तोड़ने और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से छात्रों को विकसित करने के लिए समर्पित है। क्लब के नव-निर्वाचित पदाधिकारियों का उत्साह और प्रतिबद्धता निश्चित रूप से क्लब को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का मार्ग प्रशस्त करेगी। आशा है कि आने वाले समय में क्लब न केवल छात्रों की कलात्मक अभिव्यक्ति का मंच बनेगा बल्कि एक मजबूत सांस्कृतिक केंद्र के रूप में भी स्थापित होगा। हम जीएनआईओटी के सांस्कृतिक क्लब को इस नए सफर के लिए ढेरों शुभकामनाएं देते हैं!

Show More

Related Articles

Close