[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

सर्राफ के यहां हुई चोरी का सरगना मुठभेड़ में हुआ घायल

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता बाकी साथियों पर पुलिस का कसा शिकंजा 

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) औरंगाबाद के मेन सदर बाजार में चार दिन पहले हुई टीटू सर्राफ के यहां दस लाख के जेवरात की सनसनीखेज चोरी का मामला खोलने के बिल्कुल करीब  औरंगाबाद पुलिस, बदमाशों को पूरी सरगरमी से तलाशने में जुटी पुलिस को खास मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी का मुख्य सरगना रिजवान बाइक पर सवार होकर जहांगीराबाद रोड़ पर जहांगीराबाद की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजपाल तौमर तत्काल पुलिस फोर्स को साथ लेकर जहांगीराबाद रोड़ पर पहुंच गए और बदमाश का पीछा करने लगे। थाना प्रभारी ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बदमाश की सूचना जिला मुख्यालय पर देकर सूचना फ़्लैश करा दी।

हैडक्वार्टर से सूचना फ़्लैश होते ही जहांगीराबाद पुलिस ने भी मोर्चा संभाला। सिद्वबाबा पैटृोल पम्प और मुल्लानी तिराहे के बीच एक बाइक सवार युवक देख जहांगीराबाद पुलिस ने रोकना चाहा तो पुलिस को देख बाईक सवार ने चकरोड पर मोड़कर भाग निकलने का प्रयास किया लेकिन बाइक फिसलने से बाइक सवार गिर पड़ा।

तभी औरंगाबाद पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस पार्टियों से घिरा हुआ देख बदमाश ने पुलिस पर गोली चला कर भागने का असफल प्रयास किया। पुलिस ने आत्मरक्षा हेतु गोली का जबाव गोली से दिया । पुलिस फायरिंग में युवक घायल हो गया जिसे औरंगाबाद पुलिस ने बंदी बना लिया। थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर बदमाश ने अपने सभी साथियों के नाम पते पुलिस को बता दिये। अभियुक्त की तलाशी में एक तमंचा 315बोर दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए अभियुक्त के कब्जे से 5300रूपये भी बरामद किए गए हैं जो कि सर्राफ के यहां से चोरी किए बताये गये। अभियुक्त ने एक पखवाड़े पूर्व जहांगीराबाद से मैडिकल स्टोर में चोरी की घटना भी कबूल की है।

पुलिस अभियुक्त के अन्य साथियों पर भी शिकंजा कस चुकी है। अपुष्ट जानकारी के अनुसार पुलिस ने सर्राफ की दुकान में हुई चोरी का काफी माल भी बरामद किया है।

थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने बताया कि पुलिस कार्रवाई जारी है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close