उत्तर प्रदेश

कांग्रेस अध्यक्ष के रावण वाले बयान पर भाजपा नेता का पलटवार, बताया पार्टी का डीएनए दोगली किस्म का

दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष खड़गे ने अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण नाम से संबोधित किया और वह भी 10 सिर वाला नहीं पूरे 100 सिर वाला जिस पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह राघव ने कहा कि कांग्रेस ने सभी मान मर्यादा तोड़ दी हैं और अब वह देश के प्रधानमंत्री को रावण कहकर अपनी असलियत देश की जनता के सामने खुद ही ला रही है। जब ये लोग भगवान श्रीराम को ही काल्पनिक कह सकते हैं तो इनके लिए काल्पनिक रावण नामक शब्द का निर्माण करना कोई आश्चर्य की बात नहीं है इनकी पार्टी की नीति और उद्देश्य हमेशा से काल्पनिक और दोगले किस्म के रहे हैं ।

जिस पार्टी का मूल डीएनए ही दोगली किस्म का रहा हो उससे देश की जनता और क्या उम्मीद कर सकती है।

आगे भाजपा नेता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज विश्व लीडर के रूप में आकाश जैसा विशाल स्वरूप लेकर भारत ही नहीं बल्कि विश्व की भविष्य की चिंता करते हैं और ऐसे आकाश रूपी महापुरुष पर कोई भी तुच्छ व्यक्ति, खडके जैसे लोग अगर आकाश की ओर थूकेंगे तो स्वयं उनके मुंह पर ही आकर गिरेगा ।

गुजरात और देश की जनता आज भली-भांति जानती है कि मोदी जी ने अपना सर्वस्व देश एवं मानवता के लिए न्यौछावर किया है, उनका एक-एक पल राष्ट्रहित में खर्च होता है । जल्द ही जनता कांग्रेस मुक्त भारत का उपहार राष्ट्रहित में दोगले डीएनए को देगी।

Show More

Related Articles

Close