[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगर

ग्रेटर नोएडा फिजिकल एकेडमी का हुआ उद्घाटन

दनकौर:आज ग्राम अमीपुर बांगर जिला गौतम बुध नगर में ग्रेटर नोएडा फिजिकल एकेडमी का उद्घाटन  मुख्य अतिथि सिकंदराबाद क्षेत्र के विधायक लक्ष्मी राज जी, जिला मंत्री अमित शर्मा जी ,सत्येंद्र कपासिया जी और भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर एवं क्षेत्र में जाने पहचाने फिजिकल ट्रेनिंग यूट्यूबर ट्रेनर माननीय अंकित भाटी जी आदि सभी के द्वारा विधिवत किया गया।

अकादमी के निदेशक डॉ जितेंद्र भाटी, पुष्पेंद्र राघव एवं राजपाल जी ने बताया कि हमारे क्षेत्र में सेना में भर्ती होने के इच्छुक युवा साथियों के लिए दूर-दूर तक इस तरह की ट्रेनिंग की कोई सुविधा नहीं थी जिस वजह से इस क्षेत्र के युवाओ का सेना में भर्ती का सपना अधूरा रह जाता था।

क्षेत्र की इस कमी को देखते हुए इन युवा साथियों ने इस अकादमी की स्थापना करने का विचार बनाया और तीनों सेनाओं में शारीरिक परीक्षा परीक्षा के मापदंडो के अनुसार , लिखित परीक्षा की तैयारी और शरीर को फिट रखने के लिए जिम की व्यवस्था के साथ संचालित किया है।

इस मौके पर क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पधारे  प्रबुद्ध जन एवं युवा जन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन युवा भाजपा नेता अमित शर्मा ने किया एवं यशपाल सिंह (प्रवक्ता), रघुराज सिंह नेताजी, मनोज प्रधान ,मेघराज भाटी , पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती बीना भाटी  आदि ने संबोधन के माध्यम से इस क्षेत्र के लिए इस अकादमी का शुभारंभ एक स्वर्ण अवसर बताया।

Show More

Related Articles

Close