दनकौर

किसान बचाओ देश बचाओ पदयात्रा को सफल बनाने हेतु किसान एकता संघ ने की बैठक

किसान एकता संघ के बैनर तले आगामी 25 दिसम्बर को जेवर से शुरू होने वाली किसान बचाओ देश बचाओ पदयात्रा को सफल बनाने के लिए जेवर कस्बे में हुई बैठक

जेवर:   किसान एकता संघ के कार्यकर्ताओं की बैठक हाजी पलटा मार्किट में संगठन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देशराज नागर के नेतृत्व में सम्पन्न हुई ।

इस बैठक की अध्यक्षता रमेश उर्फ रहीमुद्दीन ने की तथा संचालन अरविंद सेक्रेटरी ने किया ।

संगठन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रमेश कसाना ने  ग्लोबल न्यूज़ 24×7 के मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल को बताया कि किसान एकता संघ के बैनर तले क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर लोगों को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए 25 दिसम्बर को जेवर से पदयात्रा शुरू की जाएगी ।

जिसका समापन जिला मुख्यालय सूरजपुर में होगा । बैठक में सर्व सम्मति से संगठन का विस्तार भी किया गया जिसमें महमूद हसन को जिला उपाध्यक्ष,शकील अहमद कुरेशी जी को युवा जिला महासचिव,साबू मलिक जी नगर अध्यक्ष जेवर,रिहान को तहसील सचिव जेवर,रहीमुद्दीन जी को नगर उपाध्यक्ष जेवर तथा चौधरी हरपाल सिंह जी पहलवान को तहसील अध्यक्ष खैर अलीगढ़ मनोनीत किया गया ।

सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से संगठन हित में कार्य करने की शपथ दिलाई गई ,इस मौके पर उपस्थित रहे देशराज नागर,रमेश कसाना,शौकत अली चेची, पंडित पुरषोत्तम शर्मा, अरविंद सेक्रेटरी,पप्पे नागर,सेलक भाटी,जिला अध्यक्ष अलीगढ़ जितेन्द्र श्यौरान,भूपेन्द्र चौधरी,इरशाद उल्लाह आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे..

Show More

Related Articles

Close