[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
स्वास्थ्य

चुन्नी लाल मेडिकल ट्रस्ट व संदेश संस्था के सहयोग से सामान्य रक्त जांच शिविर का किया आयोजन

गौतम बुद्ध नगर : नॉर्दर्न ऐरोमेटिक्स लिमिटेड ने सामाजिक उत्तरदायित्व के निर्वाह के अंतर्गत चुन्नी लाल मेडिकल ट्रस्ट व संदेश संस्था के सहयोग से सामान्य रक्त जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ नॉर्दर्न ऐरोमेटिक्स के निदेशक दिवाकर नागपाल व संदेश की सचिव पूनम परिहार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

नॉर्दर्न ऐरोमेटिक्स के निदेशक के निदेशक दिवाकर नागपाल ने बताया कि आज के समय में हर व्यक्ति अपने जीवन व्यापन के लिए भागदौड़ भरी जिंदगी जी रहा है जिसके चलते वह अपने स्वास्थ्य के प्रति बेपरवाह होता जा रहा है इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए नॉर्दर्न ऐरोमेटिक्स ने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाते हुए इस शिविर का आयोजन किया है।संदेश की सचिव पूनम परिहार ने बताया कि इस शिविर में CBC, ESR, HbA1c, Lipid Profile, KFT, LFT, विटामिन-बी12,विटामिन डी-25 Hydroxy ,शुगर ब्लड प्रेशर आदि की जाँचे निशुल्क की गयी।

चुन्नीलाल मेडिकल ट्रस्ट के सुमित कुमार ने बताया कि इस शिविर में सभी जाँचे ओनकोस्ट लेबोरेट्री लिमिटेड द्वारा कराई गई है। जाँच के पश्चात एक सप्ताह बाद रिपोर्ट के आधार पर प्रशिक्षित व अनुभवी चिकित्सकों द्वारा परामर्श व दवाइयां भी निशुल्क दी जाएगी।इस अवसर पर संस्था से नीरज शर्मा, मोहन सिंह, शिवसिंह, संजीव भारद्वाज, जसवंत सिंह, रेखा व ओनकोस्ट की तकनीकी टीम मौजूद रही।

रिपोोर्टर मनोज तोमर

Show More

Related Articles

Close