[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

व्यापारियों ने लगाई जिलाधिकारी से जी एस टी विभाग के उत्पीड़न से बचाने की गुहार

थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन, अनावश्यक उत्पीड़न ना रुका तो होगा बाजार बंद

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) जी एस टी विभाग की कार्य प्रणाली के खिलाफ व्यापारियों में भय मिश्रित गुस्सा चरम पर है और उन्होंने एक जुट होकर उसके खिलाफ मुखर आवाज उठाई है।

सोमवार को कस्बे के व्यापारियों ने थाने पहुंचकर थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी को जिलाधिकारी के नाम एक ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में व्यापारियों ने जिलाधिकारी को अवगत कराया है कि जी एस टी विभाग लगातार छापेमारी करके व्यापारियों का उत्पीडन कर रहा है। भारत सरकार की गाइड लाइन में 40लाख तक वार्षिक कारोबार करने वाले व्यापारियों को जीएसटी विभाग के पंजीयन से छूट दी गई है लेकिन जी एस टी विभाग के अधिकारियों द्वारा उक्त गाइड लाइन का भी पालन नहीं किया जा रहा है और छोटे दुकानदारों के यहां भी छापेमारी की जा रही है जिसके चलते व्यापारियों में भय व्याप्त है और वो अपनी दुकानें बंद रखने को विवश हैं।

व्यापारियों ने जिलाधिकारी से जी एस टी विभाग के उत्पीड़न से बचाने की गुहार लगाई है। और उत्पीड़न नहीं रुकने पर बाजारों को बंद करने की विवशता जाहिर की है।

थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने व्यापारियों को ज्ञापन और व्यापारियों की भावनाओं को जिलाधिकारी तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर सपा नेता हुसैन अली, चेयरमैन अख्तर अली मेवाती, बसपा नेता अब्दुल्ला कुरैशी, जाहिद सैफी,जय प्रकाश गुप्ता, प्रमोद कुमार गुप्ता, गुड्डू सैफी ताहिर मेवाती,आसिफ सैफी,जमील अहमद, प्रमोद गूर्जर, रामवीर प्रजापति, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि ज्ञापन देने एक भी व्यापारी नेता थाने नहीं पहुंच सका।

Show More

Related Articles

Close