[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

खौफनाक मंजर :नसैडी ने गर्दन रेत कर कर दी मासूम की बेरहमी से हत्या

ग्रामीणों ने हत्यारे को पकड़ कर की जोरदार धुनाई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कराया अस्पताल में भर्ती

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सौंजना झाया में बुधवार को उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक डेढ़ दो वर्षीय मासूम बच्चे का गर्दन से अलग किया शव खेत में पड़ा मिला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सौरभ शर्मा का दो वर्षीय मासूम बेटा वैभव बुधवार को घर के बाहर खेल रहा था। उसी समय गांव निवासी काजू पुत्र किशनपाल नशे में झूमता वहां आया और वैभव को गोद में उठा कर चलता बना। नशैडी ने वैभव की‌ बड़ी ही बेरहमी से गला काट कर सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी और मासूम बच्चे का शव गांव के बाहर एक खेत में फेंक दिया। वैभव के परिजनों ने बच्चे को गायब पाकर तलाश शुरू की तो उसका शव खेत में पड़ा मिला। मासूम का शव देखकर परिजनों सहित तमाम ग्रामीणों में कोहराम मच गया। शक होने पर ग्रामीणों ने काजू को पकड़ लिया और जमकर धुनाई शुरू कर दी। ग्रामीणों में दहशत और खौफ मिश्रित गुस्सा उबाल पर था। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों के चंगुल से नशैडी को बामुश्किल छुड़ाया।

बुरी तरह ज़ख्मी काजू को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। लोगों ने पुलिस से भी नशैडी को गोली मारने की मांग बार बार की लेकिन पुलिस ने लोगों को कानून हाथ में ना लेने की हिदायत देते हुए शांत किया। समूचे गांव में घटना से शोक व्याप्त है। सी ओ सिटी वंदना शर्मा और एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने भी मौक़ा मुआयना कर घटना का जायजा लिया और लोगों को समझाया बुझाया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close