[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

जी सी डिग्री कालेज में कोबिड नियमावली लागू

मास्क लगाएं दो गज दूरी बनायें मास्क वितरित किए गए

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) वैश्विक महामारी कोविड के बढ़ते खतरे को देखते हुए जी सी डिग्री कालेज नंगलाकरन में सुरक्षा व्यवस्था प्रारंभ की गई है। कालेज निदेशक विपुल गर्ग ने शुक्रवार को कालेज में मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन कराया। छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार फिर से कोरोना का खतरा उत्पन्न होने लगा है। इस महामारी का उपचार सिर्फ बचाव है। मास्क लगाएं तथा हमेशा दो गज की दूरी बनायें। रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास करें साथ ही किसी भी विपरीत लक्षण के दिखाई देने पर तत्काल चिकित्सक से संपर्क करें।

कालेज प्रबंधक विशाल गर्ग ने बताया कि विभिन्न देशों में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए समय रहते कोरोना से बचाव उपाय अपनाने की आवश्यकता है। सुरक्षा उपाय अपनाकर खुद के साथ साथ दूसरों को भी सुरक्षा प्रदान करें।

इस अवसर पर सभी छात्र छात्राओं शिक्षकों तथा कर्मचारियों को मास्क वितरित किए गए साथ ही विद्यालय में मास्क लगाकर ही आने के निर्देश दिए गए। साथ ही बिना मास्क लगाकर आने पर प्रवेश नहीं दिये जाने की बात कही गई।

इस अवसर पर कालेज चेयरमैन विजय गर्ग, डायरेक्टर विपुल गर्ग मेनेजर विशाल गर्ग, प्राचार्य डॉ सुरेश कौशिक, योगेन्द्र सिंह छमा चौधरी वीरेंद्र सिंह कृष्ण चौधरी सोनम शर्मा पायल ठाकुर अंजली लोकेश कुमार शिष्य सिंह लोकेश सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close