[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
नोएडा

नोएडा एक्सटेंशन की पैंतीस सोसाइटी के कायस्थों ने एक साथ आकर दिखाई ताकत

नोएडाः नोएडा एक्सटेंशन के कायस्थों ने पूर्व राज्य सभा सांसद एवं एस आई एस सेक्युरिटी के संस्थापक श्री आर के सिन्हा के नेतृत्व में संगत पंगत के भव्य आयोजन करके अपनी ताकत तथा एकजुटता का शानदार परिचय दिया।

संगत पंगत के संस्थापक सदस्य व कायस्थ सेवी विवेक श्रीवास्तव ने ग्लोबल न्यूज़ 24×7 के मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल को बताया कि नोएडा एक्सटेंशन के तकरीबन पैंतीस सोसायटी के सैकड़ो कायस्थों ने संगत पंगत कार्यक्रम में भाग लिया।

कार्यक्रम के ऊद्घाटक तथा मुख्य अतिथि पूर्व राज्य सभा सांसद ने कायस्थों को अपनी सकारात्मक ताकत को समाज और देश के सामने पेश करने की बात कही।

ट्राइडेंट निवासी व कार्यक्रम आयोजक मण्डल के सदस्य डा० सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि आर्थिक दृष्टिकोण से कमजोर कायस्थों के लिए शिक्षा,स्वास्थ्य, बेरोजगारी से निपटने के लिए बेहतर प्रयास अतिआवश्यक है।

नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी के राष्ट्रीय संयोजक , गाजियाबाद चित्रांश समाज के अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि श्री अशोक श्रीवास्तव जी ने भगवान श्री चित्रगुप्त जी की महिमा व कायस्थों के महत्व को गंभीरता से बताया, साथ ही अपने जीवनकाल के कई सामाजिक अनुभवों को लोगों के बीच रखें।

अलग अलग सोसाइटी से कुल मिला कर दो सौ से ज्यादा लोग उपस्थित रहे जिसमे से मुख्य रूप से बद्री नारायण श्रीवास्तव, मुकेश श्रीवास्तव, पीयूष श्रीवास्तव, आशुतोष जी, समीर जी, अजय कुमार लाल, विपिन जी, आदि रहे

कार्यक्रम को बेहतरीन तथा सफल बनाने में विशेषकर अनुरंजन श्रीवास्तव, आशिष सक्सेना, शुभ्रांशु श्रीवास्तव, पीयूष वर्मा तथा विशाल श्रीवास्तव का योगदान रहा तथा अंत में विवेक श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापन कर कार्यक्रम के समाप्ति की घोषणा की और कहा कि अब प्रत्येक माह अलग अलग सोसाइटी में कायस्थों के इस तरह से आयोजन होते रहेंगे।

Show More

Related Articles

Close