[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

धूमधाम से मनाया गया ग्रोवे स्कूल का वार्षिकोत्सव

बागपत,( उत्तर प्रदेश) ग्रोवे स्कूल दुर्गापुरी शाहदरा का वार्षिकोत्सव समारोह प्यारेलाल ऑडिटोरियम आईटीओ दिल्ली में धूमधाम के साथ मनाया गया, इसमें बागपत से बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

इस मौके पर स्कूली बच्चों ने देशभक्ति से ओत-प्रोत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। समारोह में बागपत के मवीकला खेकड़ा स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल के प्रबंधक एवं एमएम डिग्री कॉलेज खेकड़ा के अध्यक्ष ब्रिजेश कुमार शर्मा उपस्थित हुए। उन्हें स्कूल प्रबंध समिति द्वारा सम्मानित किया गया।

इस मौके पर ब्रिजेश कुमार शर्मा ने कहा कि वह ग्रोवे स्कूल के प्रबंधक शैलेन्द्र गुप्ता के प्रबन्धन को हृदय से नमन करते है। प्रबंधक और स्कूल स्टाफ ने बच्चों के अंदर अच्छी पढ़ाई के साथ- साथ अपनी संस्कृति का भी ज्ञान दिया है। सभी बच्चों ने एक से बढ़कर एक बहुत अच्छे प्रोग्राम किये। ग्रोवे स्कूल के विषय में पहले कई बार सुना था कि स्कूल प्रबंधक शैलेन्द्र गुप्ता और उनका स्टाफ बच्चों के साथ बहुत मेहनत करते हैं, वो उन्होंने अब देख भी लिया है। जितना सुना था उससे भी कही ज्यादा देखने को मिला और उन्होंने ये भी देखा है कि इस स्कूल के कई छात्र उन्हें वहां मिले, जो इस समय कोई आईएएस अफसर है या अन्य बड़े पदों पर आसीन है, जो ग्रोवे स्कूल से ही अपनी शिक्षा प्रारम्भ कर यहां तक पहुंचे हैं। कहा कि वह ग्रोवे स्कूल प्रबंधक और उनके समस्त स्टाफ को अग्रिम बधाई देते है कि इस स्कूल से और भी आईएएस व पीसीएस निकलते रहे। सभी बच्चों ने बहुत ही मेहनत करके अच्छे-अच्छे प्रोग्राम किए, इसके लिए वह उन सभी बच्चों को अपना शुभ आशीर्वाद देते है। कहा कि स्कूल प्रबंधक शैलेन्द्र गुप्ता और उनके स्टॉफ ने उन्हें यहां बुलाकर उन्हें जो सम्मान दिया है, इसके लिये वह उन सबका हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करते है।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close