[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में करियर पथ का निर्माण है रिज्यूमे राइटिंग बूटकैम्प”

ग्रेटर नोएडा:रिज्यूमे राइटिंग पर एक बूटकैम्प में भाग लेना छात्रों के लिए उनके नौकरी आवेदन सामग्री को बेहतर बनाने के लिए एक मूल्यवान निवेश हो सकता है। इस बूटकैम्प से प्रतिभागियों को यह सीखने का अवसर मिला कि रिज्यूमे नौकरी आवेदन प्रक्रिया में क्यों महत्वपूर्ण हैं और वे कैसे कौशल, अनुभव, और योग्यताओं का प्रदर्शन करने के लिए एक विपणन उपकरण के रूप में कार्य करते हैं।

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी (इंजीनियरिंग संस्थान) के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभागों ने आईआईसी, जीएनआईओटी के साथ मिलकर एक बूटकैम्प आयोजित किया था, जिसका उद्देश्य छात्रों को विभिन्न रिज्यूमे के घटकों पर अभ्यास करने और प्रभावी रिज्यूमे बनाने में सहायता प्रदान करना था। प्रोफ़ेसर निखिल गुप्ता, प्रोफ़ेसर (डॉ.) विजय शुक्ला प्रोफ़ेसर, प्रोफ़ेसर (डॉ.) मुकेश कुमार ओझा और प्रोफ़ेसर (डॉ.) सीमा अरोड़ा ने 3 दिनों के बूटकैम्प में मूल्यवान योगदान दिया। आईआईसी कोऑर्डिनेटर प्रोफ़ेसर (डॉ.) सीमा अरोड़ा और श्री आनीप कुमार, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के संकाय सदस्य, गतिविधि को समन्वयित किया। पहले दिन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के श्री राहुल द्विवेदी और श्री गौरी शंकर ने रिज्यूमे लेखन पर छात्रों को अपनी सलाह और सुझाव दिए। दुसरे दिन छात्रों ने समीक्षा/मूल्यांकन के आधार पर अपने रिज्यूमे को पुनः प्रस्तुत किया। तीसरे दिन ज्यूरी, जिसमें सीएसडीएस के हेड-प्रोफ़ेसर (डॉ.) विजय शुक्ला, ईसीई के हेड-प्रोफ़ेसर (डॉ.) मुकेश कुमार ओझा और मिस्टर सैमसन फ्रांसिस (सीएसडीसी) शामिल था, ने इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष (इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग) के लिए प्रथम (सोफी ब्रीजी मिंज), दूसरे ( उबैद खान), तीसरे (अनिल कुमार) रिज्यूम का चयन किया। तीसरे वर्ष के इंजीनियरिंग (इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग) के लिए पुरस्कार विजेता थे: प्रथम (कुणाल), दूसरे (फुल बाबू), तीसरे (रघुवेंद्र)। विजेताओं को डायरेक्टर सर, प्रोफ़ेसर (डॉ.) धीरज गुप्ता ने सम्मानित किया।

इस बूटकैम्प के माध्यम से छात्रों ने अपने रिज्यूमे को मास्टर करने का अनुभव किया। ये विषय प्रतिभागियों को उनकी योग्यताओं को प्रभावी ढंग से प्रस्तुत करने और उनके चयन के अवसरों को बढ़ाने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल प्रदान करेंगे,

रिपोर्ट -ओमप्रकाश गोयल मुख्य संपादक( ग्लोबल न्यूज 24×7)

 

 

 

 

Show More

Related Articles

Close