[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

राशन डीलर ने उपभोक्ता को पीटा राशनकार्ड फाड़ डाला, बोला फिर आया तो टांग तोड़ दूंगा

पीड़ित उपभोक्ता ने लगाई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भले ही सबका विकास करने की बात कह रहे हों लेकिन उन्हीं के सुशासन में राशन वितरण में धांधली चरम पर है। विकास होना तो उपभोक्ताओं का चाहिए लेकिन हकीकत में विकास खुद राशन डीलरों का ही ज्यादा हो रहा है। राशन डीलर उपभोक्ताओं का जमकर शोषण कर रहे हैं।

ब्लाक अगौता अंतर्गत ग्राम मैथना जगतपुर की राशन दुकान फिलहाल गांव से तीन किलोमीटर दूर औलीना की महिला राशन डीलर के यहां पिछले छः महीने से अटैच है। मैथना जगतपुर के तमाम कार्डधारकों को अपना राशन तीन किलोमीटर पैदल चलकर लाना पड़ता है।

 

रविवार को गांव मैथना जगतपुर निवासी धर्मेंद्र पुत्र राधे सिंह अपनी माता सुमन देवी का राशनकार्ड लेकर राशन लेने उक्त राशन डीलर की दुकान पर गया था। महिला राशन डीलर का काम उसका पति संभालता है। धर्मेंद्र का राशनकार्ड देखकर उसने राशनकार्ड भर गया है कहकर राशन देने से इंकार कर दिया। उपभोक्ताने राशनकार्ड के पिछले हिस्से पर एंट्री करने तथा राशन देने का आग्रह किया तो डीलर पति का ग़ुस्सा आसमान पर पहुंच गया और तैश में आकर उसने राशनकार्ड फाड़ डाला और दुकान से चले जाने की धमकी दे डाली। उपभोक्ता ने राशन कार्ड फाड़ने पर एतराज़ जताया तो राशन डीलर पति और उसके दो अन्य साथियों ने मारपीट कर डाली।

धर्मेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पोर्टल पर शिकायती पत्र भेजकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

शिकायत के संबंध में पूर्ति निरीक्षक सुधांशु यादव से संपर्क करने का प्रयास करने पर फोन रिसीव नहीं किया गया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close