[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

बारह साल बाद फिर से मिले दोस्त

मैनेजमेंट कॉलेज ग्रेजुएट स्कूल ऑफ एडमिंस्ट्रेशन के बैच 2008 -10 के पुराने छात्र छात्राएं पूर्व निर्धारित रीयूनियन में नोएडा में मिले

ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा स्थित मैनेजमेंट कॉलेज ग्रेजुएट स्कूल ऑफ एडमिंस्ट्रेशन के बैच 2008 -10 के पुराने छात्र छात्राएं पूर्व निर्धारित रीयूनियन में नोएडा में मिले जहां उन्होंने एक दूसरे के साथ बिताए हुए पलों को पुनः याद किया साथ ही साथ रियूनियन को हर साल करने पर बात बनी।
रियूनियन को आकर्षक बनाने के लिए गुवाहाटी से आए हुए गमछे सभी को यादगार के रूप मे दिए गए साथ ही सभी को एक एक मोमेंटो दिया गया जिसने कार्यक्रम का समा बांध दिया।
रियूनियन में कोलकाता, गुवाहाटी, रांची,लखनऊ, रामनगर,गोरखपुर,इंदौर,पुणे, सिवान,गुड़गांव, नोएडा से दोस्त जुड़े।
रियूनियन में दिवंगत विशाल रंजन सहित कॉलेज की दिवंगत फैकल्टी को 2 मिनट की श्रद्धांजलि दी गई।तत्पचात डांस, गेम, सिंगिंग, शायरियो के साथ सभी लोगो ने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया।
गुवाहाटी से आए सीमांता ने बताया कैसे 2016 से रियूनियन करने के प्रयास किए जा रहे थे लेकिन पिछले 7 सालो से सफलता नहीं मिल रही थी लेकिन इसबार सभी दोस्तो के सार्थक प्रयास से से सफल हुआ है।
संदीप पांडे ने बताया कि वो कॉलेज के दिनों से ही रियल एस्टेट में कुछ मुकाम हासिल करना चाहते थे जो अब धीरे धीरे परवान चढ़ रहा है और जल्द ही वो अपना प्रोजेक्ट भी लॉन्च करने वाले है नोएडा एक्सटेंशन में, सिवान से आए सुजीत मिश्रा ने बताया कैसे उन्होंने अपने रिटेल माल़ की शुरवात 7 साल पहले की और अब वो कैसे ऊंचाईया छू रहा और किस तरह से उन्होंने आस पास के जिलों के युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था की, इंदौर से आई दीक्षा ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए बताया मुलाकात चाहे 12 साल बाद हो रही हो लेकिन लग रहा है की कॉलेज की पढ़ाई बस अभी खत्म हुई है, पुणे से आई संध्या ने बताया कॉलेज के बाद लगभग सभी लोग अपनी जॉब और परिवार मे लगभग 12 साल से व्यस्थ है लेकिन आज का दिन यादगार है।


विदिशा ने बताया आपसी जुड़ाव ही इस दौडभाग भरी जिंदगी में टॉनिक का काम करता है और वार्षिक रियूनियन होता रहे भविष्य मे भी।
कोलकाता से आए विश्वरूप ने रियूनियन हो हर साल करने की बात कही साथ ही साथ रियूनियन बैच 2008-10 को रजिस्टर्ड संस्था बनाने की बात कही।
रवि,सत्येंद्र,प्राची, शिवेंद्र की कविताओं और शायरी ने सबका मन मोह लिया।
आकांक्षा ने उन सभी को धन्यवाद कहा जिन्होंने इस रियूनियन की नीव रखी।
रियूनियन में सैकड़ों की संख्या मे दोस्त जुटे जिसने मुख्य रूप से रुद्रानिक,अखिलेश ,वकील,राहुल, आशू, वरुण, दीप्ति, गरिमा,प्रियका, निकिता, रोली, विदिशा, मनदीप, मयंक, राम, अवनीश, सुमित,प्रवीण ,रवि रंजन, रामेश्वर, प्रभाकर, आलोक, विकास,अरुण,अभिषेक,राजकमल, सुदिस,अनिल,वीरेंद्र रहे।

रिपोर्ट -विशाल श्रीवास्तव

Show More

Related Articles

Close