[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

माननीय प्रधानमन्त्री एवं मुख्यमंत्री को देश अभिभावक के रूप में देख रहा है : सत्येंद्र सिंह राघव

उत्तर प्रदेश :राष्ट्रीय क्षत्रिय महासेना भारत (संगठन) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सत्येंद्र सिंह राघव ने ग्लोबल न्यूज़ 24× 7 की मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल को बताया की आज रात्रि 10:00 बजे वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से उत्तर प्रदेश लखनऊ जिला की टीम से “सीधी बातचीत कार्यक्रम” में जुड़ने का अवसर मिला, जिसके अंतर्गत लखनऊ टीम की सक्रियता और जागरूकता का परिचय हुआ ।

पूर्व की भांति संगठन अपनी सक्रियता समस्त लोकतांत्रिक प्रणाली में दिखाएगा और राष्ट्रहित में समाज को पूरी शक्ति से तैयार कर रहा है, जिससे समाज की स्थिति का बोध देश व प्रदेशों की सरकारों को करवाया जा सके ।

वर्तमान में जो दयनीय स्थिति संपूर्ण भारतवर्ष में क्षत्रिय समाज की है वह जनप्रतिनिधियों के लिए सोचनीय विषय होना चाहिए।

आज समाज के अधिकांश परिवार गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं, नौकरी और शिक्षा के अभाव से निर्दोष समाज में त्रुटियां गहरा रूप ले रही हैं, जिससे समाज तथा राष्ट्र का अप्रत्यक्ष रूप से भारी नुकसान हो रहा है, इस क्षति को रोकने अथवा इसकी गति धीमी करने के उद्देश्य से संगठन का प्रत्येक पदाधिकारी एवं सदस्य प्रतिबद्ध रूप से कार्य कर रहा है।

राष्ट्र की उन्नति में बाधा व बेड़ी बनने वाले चंद्र कानूनों को पोषित करके राष्ट्र को खंडित करने का जो कार्य पिछली सरकारों ने किया, आज समाज अपने प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री से इन काले कानूनों में संशोधन अथवा राष्ट्रहित में समाप्त करने की उम्मीद कर रहा है।

इस महान समाज ने सदैव मानवता की कसौटी पर राष्ट्रहित में अपना सर्वस्व बलिदान किया है और आज माननीय प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री योगीजी महाराज को देश के अभिभावक के रूप में देख रहा है।

इस वर्चुअल बैठक में उत्तर प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह भदौरिया (उन्नाव), प्रदेश संगठन महामंत्री राजेंद्र सिंह (लखनऊ), जिला अध्यक्ष आशुतोष सिंह (लखनऊ), रवि चौहान, सिद्धांत सिंह, अनुभव सिंह, आदित्य सिंह, तथा लखनऊ जिला व मंडल की टीम के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Close