[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

सोशल वर्कर अवार्ड 2023 में बागपत के विपुल जैन को किया गया सम्मानित

- कार्यक्रम में राजनैतिक, धार्मिक, सामाजिक, शैक्षिक, मॉड़लिंग, सिंगिंग, फिल्म जगत आदि क्षेत्रों से जुड़ी सैंकड़ों जानी-मानी हस्तियों ने की शिरकत

नई दिल्ली: समाजसेवा के क्षेत्र में देशभर में अपनी महत्वपूर्ण पहचान बना चुकी सार्ट टीम द्वारा नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में सपोर्टिव सोशल वर्कर अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बागपत के जाने-माने सामाजिक कार्यकर्त्ता और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन को समाजसेवा में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए सुप्रसिद्ध समाजसेविका और शेडस ऑफ इंड़िया मैगजीन की फाउंड़र व डायरेक्टर सविता अरोड़ा, माइनोरिटी कमीशन के पूर्व सदस्य व जीडी बिल्डर्स के एमडी हरविन्दर सलूजा द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विपुल जैन ने सार्ट टीम और शेडस़ ऑफ इंड़िया मैगजीन टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सार्ट टीम ने अपने समाजसेवी कार्यो से देशभर में एक महत्वपूर्ण पहचान बनायी है और समाज में छुपी हुई विलक्षण प्रतिभाओं को देश और दुनिया के सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। कहा कि कोराना काल में अपने जीवन की चिंता किए बिना गरीब और जरूरतमंद लोगों की सार्ट टीम द्वारा जिस प्रकार बड़े पैमाने पर मद्द की गयी वो सराहनीय है।

इस अवसर पर उमेश कुमार एमएलए हरिद्वार, जानी-मानी मॉड़ल व एक्टर और शेड़स ऑफ इंड़िया की आर्गेनाइजर राखी तंवर, मैगजीन के डिजाइनर गौरव बिरला, एसपीबी ज्वैलर की एमडी और फाउंड़र ऊषा गुप्ता, राज फाउंड़ेशन की प्रेसीडेंट सोनिया लांबा राणा, सुपर मॉडल एक्ट्रेस दीपिका गुप्ता, समाजसेवी अनीश गुप्ता, प्रसिद्ध समाजसेवी डा नवीन कुमार नागपाल, रत्नत्रय फाउंडेशन के संस्थापक अशोक कोठारी, अजीज ज्वैलर के मालिक अविनाश गोयल, एंकर रितिका कश्यप, निधि गुलाटी, अविनाश गोयल एजेआई ज्वेलर सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close