[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पंचायत में हुई गर्मा गर्मी एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के युवक पर किया प्राण घातक हमला ,स्थिति तनावपूर्ण

चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज आरोपी बनाये बंदी, एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने  दौरा कर लिया जायजा 

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) ट्युशन पढ़ने के दौरान एक समुदाय के कुछ लोगों ने एक समुदाय के युवक गब्बर पुत्र अनिल को कुछ दिन पहले बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया था। गब्बर के पिता अनिल निवासी ग्राम मूढ़ी बकापुर ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं करके आरोपी पक्ष को मामला निपटा लेने की हिदायत दे दी।

निवर्तमान चेयरमैन अख्तर अली मेवाती की आरा मशीन पर दोनों पक्षों में सुलह सफाई की नीयत से बुधवार शाम पंचायत हुई। पंचायत में किसी बात पर गर्मागर्मी हो गई और मारपीट शुरू हो गई। एक समुदाय के लोगों ने एक युवक साहब सिंह पुत्र धर्म पाल सिंह निवासी भीकनपुर को बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया।

घटना के चलते दोनों पक्षों में सुलह सफाई की बजाय तनाव उत्पन्न हो गया। दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में थाने पर जमा हो गए।

गुरुवार को साहब सिंह पुत्र धर्म पाल सिंह निवासी भीकनपुर ने दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ प्राणघातक हमले की लिखित तहरीर दी। घटना की जानकारी मिलने पर एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने थाने पर आकर घटना का जायजा लिया और थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने धारा 307के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया और नामजद आरोपियों ताहिर और दानिश को बंदी बनाकर जेल भेज दिया। दो अन्य की पहचान और तलाश जारी है। घटना से दोनों पक्षों में तनाव बरकरार है। हालांकि पुलिस ने स्थिति शांतिपूर्ण बताई है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close