[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

श्मशान घाट पर भी हो गया अवैध कब्जा

पुलिस बल को साथ लेकर ई ओ ने शुरू की अतिक्रमण हटवाने की कयावद

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) निवर्तमान चेयरमैन और सभासदों की शह पर जहां भूमाफियाओं ने नगर पंचायत की बेशकीमती जमीनों पर मनमाफिक कब्जे करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी वहीं श्मशान घाट तक पर अवैध कब्जा करने में भी पीछे नहीं रहे थे।

श्मशान घाट पर अवैध कब्जे धारकों को बार बार चेतावनी दिए जाने के बाबजूद उनके बुलंद हौसलों में कोई कमी नहीं आई थी। ऐसे लोगों को सबक सिखाने की नीयत और श्मशान घाट को अतिक्रमण मुक्त कराने की गरज से नगर पंचायत के वर्तमान अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह शुक्रवार को सुबह मौहल्ला अजीजाबाद स्थित श्मशान घाट पर पुलिस बल और नगर पंचायत कर्मियों की पूरी फौज लेकर पहुंचे तो अतिक्रमण कारियों में खलबली मच गई। उन्होंने अपने अपने आकाओं से ई ओ पर तमाम तरह का दबाव डलवाकर मामले को पूर्व की भांति रफ़ा दफा करने की कोशिश शुरू की लेकिन ई ओ टस से मस नहीं हुए और नगर पंचायत कर्मियों ने जबरन अवैध अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। यही नहीं वहां अवैध रूप से रखे सामान को भी जब्त करना शुरू कर दिया।

इस कारवाई से अतिक्रमण कारियों के हौसले पस्त हो गये और वो पिछले पैरों पर आ गये। दो दिन की मौहलत मांगने लगे खुद व खुद अपना अवैध कब्जा हटाने के लिए। फिलहाल ई ओ की सख्त कार्रवाई जारी है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close