बिहारराष्ट्रीय

बिहार समाज ने नववर्ष स्नेह मिलन समारोह मनाया   

बसंत पंचमी पर माता सरस्वती की पूजा 26 जनवरी को मनाया जाएगा 

जयपुर: बिहार समाज संगठन जयपुर जिला की ओर से बैठक आयोजित किया गया । बैठक की अध्यक्षता समाज के संस्थापक व समाज सेवी दिलीप महतो ने किया। समाज के महा सचिव सुरेश पंडित ने ग्लोबल न्यूज़ 24×7 के मुख्य संपादक ओम प्रकाश गोयल को बताया कि बसंत पंचमी पर सरस्वती पूजा सामूहिक रूप से किया जाएगा । बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में हर साल की भांति इस वर्ष भी विद्या की देवी माता सरस्वती की पूजा अर्चना बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा।

बैठक में समाज के वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता मुख्य रूप से भाग लिया। बैठक में संजीव कुमार सिंह ,ललित दास, विजय कश्यप, राजकुमार सिंह, मुरारी सिंह, आनंद शर्मा, रघुवीर राय, संजय शुक्ला , राहुल राय, संजीव मिश्रा , हरेन्द्र कुमार चौरसिया, जलेशर सिंह, देवेंद्र मंडल,छोटू मंडल , चिन्टू राय, बिनोद निराला समाज के मिडिया प्रभारी बिनोद कुमार झा एवं रौशन झा और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाग लिया । सरस्वती पूजा के तैयारियों पर मुख्य रूप ये से चर्चा और विचार-विमर्श किया गया। साथ ही नववर्ष की स्नेह मिलन कार्यक्रम सामूहिक रूप से मनाया गया ।नववर्ष की बधाई दिया गया ।मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दिया।

समाज के प्रवक्ता संजीव कुमार सिंह ने बताया कि बैठक में सभी उपस्थित सदस्यो ने प्रस्तावित तिथि 26 जनवरी को बसंत पंचमी महोत्सव मनाया जाएगा। बैठक की समाप्ति पर समाज के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित करते आगे योग बढकर सभी को सहयोग करने के लिए एवं सामूहिक रूप से भाग लेने के कहा ।

 

 

 

Show More

Related Articles

Close