Bulandshahr

अवैध कब्जे धारकों पर हुई ठोस कार्रवाई

ई ओ भूपेंद्र प्रताप सिंह के तेवर कड़क,बोई हुई चारा फसल कटवा कर भेज दी गौशाला

औरंगाबाद (बुलंदशहर) राजस्व विभाग एवं अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह ने नगर पंचायत की हड़पी गई जमीनों को कब्जा मुक्त कराने के संदर्भ में ठोस कार्रवाई की है। ई ओ और नायब तहसीलदार अंकित सिंह ने सोमवार को मिल रोड स्थित गाटा संख्या 266, 97,98 में अवैध रूप से बोई गई जई की फसल को कटवा कर गौशाला भिजवा दी।

साथ ही इस के आस पास पाथे गये उपलों को दो दिन के अंदर स्वयं हटा लेने अथवा नगर पंचायत द्वारा जब्त कर लिये जाने की कड़ी चेतावनी भी अवैध कब्जे धारकों को दी। अवैध कब्जे धारकों ने फसल कटाई पर एतराज़ जताया लेकिन उनकी एक नहीं चली।

विदित हो कि मिल रोड पर नगरपंचायत की भूमि गाटा संख्या 266,97,98 पर कुछ लोगों ने अपना स्वामित्व जताते हुए अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है। शिकायत मिलने पर अधिशासी अधिकारी ने राजस्व विभाग की टीम से नाप तौल कराने के पश्चात खंभे गढ़वा कर पंचायती भूमि को चिन्हित कर दिया था। स्वयं एस डी एम सदर रेनू सिंह ने भी मौक़ा मुआयना करके अवैध कब्जे धारकों को तत्काल अवैध कब्जे हटाने के सख्त निर्देश दिए थे लेकिन उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। अवैध कब्जे हटाने की समयावधि समाप्त होने पर फसल जब्ती की कार्रवाई अमल में लाई गई है।ई ओ ने बताया कि अवैध कब्जे हटाने में कोई कोताही नहीं बरती जायेगी। कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close