[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

एनटीपीसी दादरी में मनाया गया  गणतंत्र दिवस समारोह 

गौतम बुद्ध नगर: एनटीपीसी दादरी में गणतंत्र दिवस समारोह पारंपरिक उत्साह और हर्षोल्लास के साथ 26 जनवरी, 2023 को मनाया गया।

मुख्य महाप्रबंधक (दादरी) श्री गंपाब्राजी राव ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं सीआईएसएफ़ जवानों तथा स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत आकर्षक परेड का निरीक्षण किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में श्री राव ने उपस्थित जनसमूह को शुभकमनाएँ देते हुए एनटीपीसी तथा एनटीपीसी दादरी की विशेष उपलब्धियों की जानकारी दी । कार्यक्रम में डीपीएस के बच्चों द्वारा राष्ट्रगान एवं डीएवी पब्लिक स्कूल के बच्चों द्वारा एनटीपीसी गीत प्रस्तुत किया गया ।

गणतन्त्र दिवस के अवसर पर सीआईएसएफ फायर विंग के जवानों द्वारा सुरक्षा एवं अग्नि से बचाव की प्रदर्षनी भी आयोजित की गयी। कार्यक्रम के दौरान दिल्ली पब्लिक स्कूल, डीएवी पब्लिक स्कूल, केन्द्रीय विद्यालय तथा सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों द्वारा देशभक्ति और राष्ट्र प्रेम से ओत प्रोत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं झाकियां प्रस्तुत की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि द्वारा कर्मचारियों एव विद्यार्थियों को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए पुरस्कार प्रदान किये गये, साथ ही महाप्रबंधक ओएंडएम श्री जी के मोहंती द्वारा स्टेज-2 में और महाप्रबंधक मानव संसाधन वी शिवा प्रसाद द्वारा प्रशासनिक भवन में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। गणतंत्र दिवस के अवसर पर जागृति समाज की अध्यक्षा श्रीमती राधिका राव ने भी बाल वाटिका एवं बाल भवन में राष्ट्रय ध्वज फहराया।महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में अयोजित समारोह में जागृति समाज की अध्यक्षा श्रीमती राधिका राव सहित विभागाध्यक्षों, वरिष्ठ अधिकारियों, सीआईएसएफ़ के अधिकारियों एवं जवानों,यूनियन/एसोसिएशन के प्रतिनिधियों सहित विद्युत नगर वासियों की गरिमामयी उपस्थिति रही।

रिपोर्टर मनोज तोमर

Show More

Related Articles

Close