[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भाजपा मंडल कार्यशाला का हुआ आयोजन

विधायक ने दिया डाटा प्रबंधन का गुरुमंत्र

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) ग्राम सुरजावली में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की शिवाली मंडल कार्यशाला एवं डाटा प्रबंधन बैठक पंचायत भवन में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि विधायक संजय शर्मा ने कहा कि हम सभी को निकाय चुनावों में अधिक से अधिक सीटें जीतने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा तभी हम आगामी लोकसभा चुनावों में अपेक्षित परिणाम हासिल कर पाएंगे।

सभी कार्यकर्ताओं को तमाम आपसी मतभेदों को भुलाकर एकजुट होकर पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के लिए काम करना है अनुशासन हीनता नाकाबिले बर्दाश्त होगी। उन्होंने शक्ति केंद्र की तमाम गतिविधियों पर प्रकाश डाला और बेहतर डाटा प्रबंधन का गुरुमंत्र कार्यकर्ताओं को दिया।

मंडल प्रभारी सतपाल चौहान ने डाटा प्रबंधन की आवश्यकता बताते हुए कहा कि हमारे पास डाटा है तो चुनाव जीतना आसान है।
बैठक की अध्यक्षता सुंदर पाल तेवतिया ने की तथा संचालन महामंत्री वेदप्रकाश लोधी ने किया। मंडल अध्यक्ष अशोक कपासिया ने संगठन के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। तथा संगठन की एकता पर बल दिया।
इस अवसर पर ठाकुर सतवीर सिंह ठाकुर देवेन्द्र सिंह सतीश मुकद्दम गजराज सिंह लोधी प्रधान एवं किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष, अनीता पायल, कुशल पाल सिंह शैलेंद्र कपासिया, धर्मेंद्र लोधी मोहित कपासिया शैलेन्द्र कपासिया,विकल, राहुल, वेदप्रकाश आदि मौजूद रहे ,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

 

Show More

Related Articles

Close