[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पांच दिन से लापता महिला का शव ईख के खेत में पड़ा मिला

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेजा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने किया मौका मुआयना

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बादशाहपुर तालाब में गुरुवार की दोपहर उस समय सनसनी फ़ैल गई जब घास खोदने गईं कुछ महिलाओं ने मास्टर दया राम के ईख के खेत में गांव की महिला चन्द्र वती उर्फ चंद्रा का शव पड़ा देखा। महिला का फटा शाल खेत के बाहर पड़ा देख महिलाओं ने ईख के खेत में अंदर जाकर देखा तो चंद्रा का शव दिखाई दिया।

महिला पांच दिन से लापता चली आ रही थी। परिजनों के अनुसार वह 21जनवरी की सायंकाल घर से शौच जाने हेतु कहकर निकली थी उसके बाद से वह घर नहीं लौटी थी। काफी तलाश किये जाने पर भी लापता का कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने 24 जनवरी को थाना पहुंच कर पुलिस को लिखित तहरीर देकर लापता को तलाशने की गुहार लगाई थी।

गुरुवार को चंद्रा देवी का शव मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंच कर मौका मुआयना किया। महिला के सिर कंधे आदि पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने हेतु मोर्चरी भेज दिया।
महिला की हत्या की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने गुरुवार की सायंकाल गांव पहुंच कर मौका मुआयना कर थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी को मामले के जल्द खुलासे के कड़े निर्देश दिए। थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस सरगर्मी से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close