[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगरस्वास्थ्य

नेत्र चिकित्सा शिविर में 436 मरीजों का पंजीकरण

ग्रेटर नोएडा:  गौतम बुद्ध नगर कारपोरेट सामाजिक दायित्व गतिविधियों के अंतर्गत एनटीपीसी दादरी द्वारा आयोजित निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का शुभारंभ 13 फरवरी, 2023 को जागृति समाज की अध्यक्षा, श्रीमती राधिका राव द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम के स्वागत भाषण में सीएमओ एनटीपीसी दादरी डा कमल पुरुषोत्तम ने बताया की ये एनटीपीसी दादरी का 29वां नेत्र चिकित्सा शिविर है और हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी समीवर्ती ग्रामों के अधिकतम लोग इस शिविर में लाभ उठाने आये है।

इस अवसर पर जागृति समाज की अध्यक्षा श्रीमती राधिका राव ने अपने संबोधन में कहा कि नेत्र दिमाग का आईना होता है और यह अनमोल है। एनटीपीसी दादरी समीपवर्ती ग्रामवासियों की सुख सुविधाओं का ध्यान रखते हुए चिकित्सा शिविर कराती आयी है और भविष्य में भी कराती रहेगी। इस शिविर में समीपवर्ती क्षेत्रों के कुल 436 मरीजों का पंजीकरण हुआ। इस शिविर में एनटीपीसी दादरी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. कमल पुरुषोत्तम के कुशल नेतृत्व में स्थानीय अस्पताल के डाक्टरों एवं आई केयर आई हास्पीटल, नोएडा की विशेषज्ञ टीम द्वारा मरीजों की जांच कर लैंस प्रत्यारोपण विधि से उनका आपरेशन किया जायेगा।

इस कार्यक्रम में महाप्रबंधक (ओएंडएम) श्री जी के मोहंती, जागृति समाज की उप अध्यक्षाएं सहित अन्य विभागाध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिकारीगण और जागृति समाज सदस्याएं उपस्थित थे।इस 06 दिवसीय शिविर में आपरेशन एवं मरीजों की देखभाल आई केयर आई हास्पीटल, नोएडा में उनके विशेषज्ञों की टीम द्वारा कि जायेगी। शिविर का समापन 18 फरवरी, 2023 को होगा। यह कार्यक्रम एनटीपीसी दादरी अस्पताल के सीएमओ डा कमाल पुरुषोत्तम एवं एनटीपीसी दादरी के कारपोरेट सामाजिक दायित्व के ए के घिल्डियाल के नेतृत्व में कराया जा रहा है ।

रिपोर्टर मनोज तोमर

Show More

Related Articles

Close