[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

गमगीन माहौल में हुआ सड़क हादसे के शिकार चाचा भतीजे का हुआ अंतिम संस्कार

दुर्घटना के कसूरवार चालक को पुलिस ने बनाया बंदी,एक घायल युवती हायर सैंटर रैफर दशा गंभीर

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) शनिवार की देर शाम ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद के समीप हुई भीषण सड़क दुघर्टना में अकाल मृत्यु के शिकार हुए सुमित पुत्र जगवीर उर्फ जंगलिया उम्र लगभग 21वर्ष,अंश पुत्र पवन उर्फ़ पिंकल निवासी ग्राम सराय छबीला तथा पारुल पुत्री सोहन पाल निवासी ग्राम चीती दनकौर का पोस्टमार्टम के पश्चात उनके पैतृक गांवों में अत्यंत गमगीन माहौल में रविवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया और दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया।

दूसरी ओर घटना की रिपोर्ट मृतक सुमित के चचेरे भाई आकाश पुत्र राजू जाटव ने दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कैंटर चालक राजेश निवासी अफज़ल गढ जनपद बिजनौर को हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि शनिवार की देर शाम खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मनियां टीकरी से शादी समारोह में भाग लेने के पश्चात लौट रहे बाइक सवार सुमित,अंश और पारुल को स्टेट हाइवे पर ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद के समीप पीछे से आ रहे कैंटर संख्या UP 20 BT 1114 ने रौद दिया था दुर्घटना के फलस्वरूप सुमित,अंश और पारूल ने मौके पर ही दम तोड दिया था जबकि खत्री वाडा सिकंदराबाद निवासी 18 वर्षीय आशा घायल हो गई थी। पुलिस ने आशा को जिला रसद अस्पताल भेजा था जहां से उसे हायर सैंटर नोएडा रेफर कर दिया गया है।आशा नोएडा में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही बतायी जाती है। मृतक सुमित अग्रसेन कालेज सराय छबीला में बी ए का होनहार छात्र था।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close