[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

मासूम नितिन का नहीं लगा कोई सुराग, परिजनों को सता रही है अपहरण अथवा अनहोनी की आशंका

पांच थानों की पुलिस ने ग्रामीणों, डृोन, तथा डाग स्क्वायड की मदद से खोजा नाकामी लगी हाथ

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) रहस्यमय परिस्थितियों में गुम हुए ढाई साल के मासूम नितिन का लगातार दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका। क्षेत्राधिकारी स्याना के नेतृत्व में पांच थानों की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से समूचा क्षेत्र छान मारा खोजी कुत्तों और डृोन की भी मदद ली गई लेकिन असफलता ही हाथ लगी है। फिलवक्त तक नितिन का कोई सुराग नहीं है।

घटनाक्रम के अनुसार ग्राम ईलना परवाना निवासी कन्हैया टेलरमास्टर का ढाई वर्षीय पुत्र नितिन अपनी माता राखी और दादी के साथ मंगलवार की सुबह खेत पर गया था। बच्चे को खेत की मेढ़ पर बैठा कर दोनों महिलाएं आलू की खुदाई करने लगीं। कुछ समय बाद देखा तो बच्चा गायब मिला। बच्चे की गुमशुदगी की खबर पाकर कन्हैया भी खेत पर आ गया और परिजनों ने अन्य ग्रामीणों के साथ नितिन की तलाश शुरू की। तमाम कोशिशों के बाद भी बच्चे का सुराग नहीं लग सकने पर कन्हैया ने घटनास्थल खानपुर थाना अंतर्गत होने के चलते खानपुर थाना पर पुलिस को लिखित तहरीर देकर लापता बच्चे को तलाश करने की गुहार लगाई। औरंगाबाद थाने पर भी सूचना दी गई। दोनों ही थानों की पुलिस ने बच्चे की खोज शुरू कर दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

बुधवार को मामले की गंभीरता देख क्षेत्राधिकारी स्याना ने स्वयं कमान संभाली और नरसैना, औरंगाबाद, स्याना खानपुर व बीबीनगर पुलिस को बच्चे की तलाश में जुटाया। डृोन और डाग स्क्वायड भी बच्चे की खोज में लगाया लेकिन समाचार लिखे जाने तक लापता बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका है। उधर बच्चे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। समूचे गांव के लोग भी ग्राम प्रधान योगेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस के साथ साथ खोजबीन में जुटे हुए हैं लेकिन लापता बच्चे का सुराग नहीं लग रहा है। कन्हैया लोधी ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है हालांकि वे किसी रंजिश से इंकार कर रहे हैं।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close