[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पहली लूट खुली नहीं दूसरी हो गई

दिन दहाड़े होमगार्ड और उसकी पत्नी को तमंचे की नोंक पर लूटकर लुटेरे फरार

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वो दिन दहाड़े सरेआम लूट की घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। एक माह में लूट की दूसरी सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी सकते में है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम लौहरका निवासी राहुल पुत्र महीपाल शर्मा अपनी पत्नी ज्योति के साथ ग्राम खेड़ी से बाइक द्वारा वापस आ रहा था। खनौदा से आगे बंबे के निकट तीव्र गति से आ रही बाइक ने ओवरटेक करके अचानक राहुल की चलती बाइक से चाभी निकाल ली। बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने बाइक रुकते ही राहुल और उसकी पत्नी ज्योति की कनपटी पर तमंचे सटाकर गोली मारने की धमकी देते हुए जो कुछ भी है अपने हवाले कर देने का फरमान सुना दिया। हक्के बक्के दंपति ने भयभीत होकर छोड़ देने की गुहार लगाई लेकिन हमला वरों को रहम नहीं आया और उन्होंने राहुल की जेबों की तलाशी लेकर लगभग दो हजार रुपए, ज्योति के कानों के सोने के कुंडल और मंगल सूत्र आदि जेवरात छीन लिये और बाइक पर सवार होकर जिधर से आये थे उधर ही भाग निकले। बदमाशों ने राहुल का मोबाइल छीन कर खेतों में फैंक दिया था। किसी के मोबाइल से राहुल ने अपनी सुसराल भंडोरिया सूचना दी और रिश्तेदारों से मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। होमगार्ड दंपति से हुई दिन दहाड़े सनसनीखेज लूट की वारदात की सूचना फ़्लैश होते ही औरंगाबाद व अगौता थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं लेकिन घंटों कांबिंग किये जाने के बाबजूद लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। राहुल की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विदित हो कि लगभग एक माह पूर्व इसी स्थान पर गुलावठी निवासी एक दंपति को तमंचे की नोंक पर लूटा गया था तमाम आश्वासन दिये जाने के बाबजूद लुटेरों को पुलिस तलाश नहीं सकी है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close