[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

प्रधान संगठन ने किया शिक्षा अधिकारियों को सम्मानित

उत्कृष्ट कार्यों के लिए बीएसए सम्मानित

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) ब्लाक जहांगीराबाद अंतर्गत ग्राम जडौली के पंचायत भवन में शिक्षा अधिकारियों का सम्मान समारोह अखिल भारतीय प्रधान संगठन के तत्वावधान में शुक्रवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष जगमालसिंह मावई ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। कार्यक्रम संयोजक डॉ अजीत सिंह प्रधान जडौली एवं प्रधान संगठन महामंत्री की अगुवाई में क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वी के शर्मा, खंड शिक्षा अधिकारी जहांगीराबाद ओमनारायण सिंह तथा खंड शिक्षा अधिकारी गुलावठी रिचा शर्मा का माल्यार्पण कर बुके भेंट कर एवं शाल उढा कर भाव भीना स्वागत सत्कार किया। जिला ध्यक्ष जगमाल सिंह मावई ने तीनों शिक्षा अधिकारियों को उत्कृष्ट कार्यों हेतु प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। समारोह की अध्यक्षता करते हुए मावई ने कहा कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वी के शर्मा ने अपने कार्यकाल में तमाम जिले के विद्यालयों में आपरेशन कायाकल्प, निपुण भारतलक्ष्य, तथा नामांकन वृद्धि हेतु अभूतपूर्व प्रयास किए जिससे विद्यालयों की दशा में सराहनीय बदलाव आया है।

अपने सम्मान समारोह में बोलते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वी के शर्मा ने कहा कि तमाम सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में ग्राम प्रधानों ने जिस प्रकार सहयोग दिया उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। मैं उनके इस अमूल्य योगदान के लिए उनका सम्मान करना चाहता था लेकिन उससे पूर्व ही उन्होंने मुझे ही सम्मानित करके बाजी मार ली है।

कार्यक्रम संयोजक डॉ अजीत सिंह की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए शर्मा ने कहा कि वे प्रधान होने के साथ साथ समाज सेवी भी हैं। स्वयं शिक्षाविद होने के चलते वे शिक्षा के महत्व को बखूबी समझते हैं और इसी लिए विद्यालय को उनके द्वारा समय-समय पर भरपूर सहयोग मिलता रहा है।

डा अजीत सिंह ने विनम्रतापूर्वक खुद को शिक्षा और समाज के प्रति समर्पित करते हुए भविष्य में भी हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

कार्यक्रम का कुशल संचालन सहायक अध्यापक टिटौटा नरेश पाल सिंह ने किया।

इस अवसर पर सुनील दत्त शर्मा, मनोज कुमार कैलाश चन्द्र शर्मा हरिहर आजाद हुसैन महीपाल सिंह कपासिया मंजूर हुसैन इकबाल हुसैन नीरु अग्रवाल सुरभि सैनी आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट  राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close