[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

दीन दुखी की सेवा सच्ची ईश सेवा – अंकुर अग्रवाल 

एन पी एस पब्लिक स्कूल का सार्थक कदम

इस अवसर पर लगभग डेढ़ सौ लोगों को बांटे गए  कंबल
औरंगाबाद( बुलंदशहर ) एन पी एस पब्लिक स्कूल ने शुक्रवार को एक अनूठा कदम उठाते हुए निर्धनों और असहायों की ठंड से बचाव हेतु उनके घरों पर पहुंच कर गर्म कंबल बांटे। इस पुनीत कार्य में तमाम स्टाफ और प्रबंधन समिति ने स्वेच्छा से योगदान किया।
स्कूली शिक्षकों शिक्षिकाओं प्रधानाचार्य और प्रबंधक ने स्कूल बस में कंबल भरे और पहुंच गए गरीबों निर्धनों के झोंपड़े नुमा आवासों पर। वाल्मीकि चौक, जहांगीराबाद रोड पर सूरजपुर टीकरी रोड़ आदि स्थानों पर बसे हुए परिवारों को स्कूल स्टाफ ने कंबल वितरण किया।
प्रबंधक अंकुर अग्रवाल एडवोकेट ने बताया कि मानव सेवा ही सच्ची ईश सेवा है । ठंड से राहत मिले और गरीब परिवारों को कुछ मदद हासिल हो सके इस विचार से ही उक्त कार्यक्रम आयोजित किया गया था।
प्रधानाचार्य डा शरद कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों को ठंड से सिकुड़ते देख मन काफ़ी द्रवित हो उठा था स्टाफ और प्रबंधन समिति से विचार विमर्श किया गया तो सभी ने सहमति जताई । समाज के हर व्यक्ति को अपनी सामर्थ्य अनुसार गरीबों दीन दुखी व्यक्ति की हर संभव सहायता करनी चाहिए। हमारे कार्यक्रम से लोगों को जरूरत मंदों की मदद की प्रेरणा मिले यही हमारा प्रयास और उद्देश्य है। समाज में सामंजस्य बना रहने के लिए यह बहुत ही ज्यादा आवश्यक है,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close