[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

मेन बाजार में जल भराव समस्या को नगर पंचायत मानती है व्यापारियों की देन

नालियों के ऊपर से अतिक्रमण खुद हटाने के लिए दो दिन की मोहलत, मजबूरी में नगर पंचायत खुद हटवायेगी नालियों पर हुए अतिक्रमण को

औरंगाबाद (बुलंदशहर) शनिवार को कस्बे में हुई बेमौसम मामूली बरसात से मेन बाजार में हुए जलभराव से निजात पाने के लिए नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह शनिवार को कर्मचारियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। स्टेट हाइवे पर स्थित छोटी मस्जिद के निकट नाला पाट दिये जाने के कारण बाजार में जल भराव हुआ देख उन्होंने उस स्थान को साफ कराकर जल निकासी दुरूस्त कराई जिसके चलते जल भराव खत्म हो गया हालांकि कर्मचारियों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी थी।
मेन बाजार के जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान खोजने ई ओ भूपेंद्र प्रताप सिंह रविवार को अल सुबह पुनः मेन बाजार पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मौके का जायजा लेने पर बाजार में जलभराव की समस्या के लिए बाजार के दुकानदार भी कम जिम्मेदार नहीं हैं। अधिकांश दुकानदारों ने नगर पंचायत की नाली पर पटिया लगा कर सफाई करने की गुंजाइश ही नहीं छोड़ी है ऐसे में जल भराव तो होगा ही। सफाई नहीं होने से नालियों में कूड़ा करकट इकठ्ठा हो जाता है ।

ई ओ ने व्यापारी नेताओं को बुलाया और बाजार में हुए अतिक्रमण को हटवाने में सहयोग मांगा। व्यापारी नेता शिवकुमार गुप्ता,दीपक अग्रवाल दीनू, बबलू सर्राफ, मुकुल गर्ग नरेश सोनी योगेश कुमार अग्रवाल आबिद अली रहीस ताले वाले अमित गर्ग मनोज गर्ग ने नगर पंचायत को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। व्यापारियों ने खुद अतिक्रमण हटाने की पेशकश की। ई ओ भूपेंद्र प्रताप सिंह ने व्यापारियों को खुद ही अतिक्रमण हटा लेने के लिए दो दिन का समय दे दिया। साथ ही सार्वजनिक मुनादी करा कर 21 तारीख तक की समय-सीमा निर्धारित करते हुए अतिक्रमण ना हटाने पर नगर पंचायत द्वारा खुद जबरन अतिक्रमण मुक्त कराने का ऐलान कराया। अब गैंद खुद व्यापारियों के पाले में है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close