[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

राष्ट्रीय सेवा योजना प्रथम द्वितीय एवं तृतीय इकाइयों ने राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत सात दिवसीय विशेष सेवा शिविर लगाये

अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी की तीनों इकाईयों ने लगाये सप्त दिवसीय सेवा शिविर

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी की राष्ट्रीय सेवा योजना प्रथम द्वितीय एवं तृतीय इकाइयों ने राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत सात दिवसीय विशेष सेवा शिविर क्रमशः लखावटी, नसीराबाद पूठी तथा मानपुर गांव में सोमवार को लगाये। सभी शिविरों का शुभारंभ कृषि वनस्पति विज्ञान विभागाध्यक्ष डॉ बी के प्रसाद ने किया।अपने संबोधन में डा प्रसाद ने छात्र स्वयं सेवकों को अपनी प्रतिभा और उर्जा का सदुपयोग देश और समाज के विकास में लगाने का आग्रह किया। समारोह में डा बी एस चौधरी तथा नवीन कुमार ने भी अपने विचार रखे।

प्रथम इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डा अरुण कुमार ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा ग्राम प्रधान विपिन कुमार शर्मा को शिविर में सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया।
द्वितीय इकाई द्वारा प्रायोजित नसीराबाद पूठी शिविर में कार्यक्रम अधिकारी डा एस के जैन ने शिविर की रुपरेखा पर प्रकाश डाला शिविर में 29 छात्र तथा 21 छात्राओं ने भाग लिया।
तृतीय इकाई द्वारा मानपुर गांव में लगाये गये शिविर में छात्राओं ने आकर्षक रंगोली बनाई। पंचशील विद्यालय के संस्थापक अंकित चौधरी एवं प्रधानाचार्य मनोरमा चौधरी ने शिविर में आकर शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला।
विनोद कुमार धर्मेंद्र कुमार फूलचंद, गोपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close