[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका, प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को दबोच कर जमकर की मारपीट

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को छुड़ा कर कराया अस्पताल में भर्ती, तीन लोग हिरासत में

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सूरजपुर टीकरी में बुधवार को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी युवक और प्रेमिका युवती को पीट पीट कर लहूलुहान कर रहे लोगों के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। लाठियां फटकार कर पुलिस ने लोगों को तितर-बितर कर पिट रहे युवक युवती को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखावटी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार करने के पश्चात हालत नाज़ुक देख चिकित्सक ने दोनों को हायर सैंटर रैफर कर दिया गया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गांव की एक तलाकशुदा युवती का गांव के ही एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। युवक फेरी लगाकर अथवा साप्ताहिक बाजारों में अस्थाई दुकान लगा कर सामान बेचने का काम करता है। फिलहाल उसने बुलंदशहर नुमाइश में दुकान लगा रखी है। मंगलवार को वह औरंगाबाद में अपने किराये के मकान पर था। सुबह-सुबह उसकी प्रेमिका सूरजपुर टीकरी से उससे मिलने आ गई। युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों को फोन करके अपनी लड़की को लिवा ले जाने का अनुरोध किया। बताया जाता है कि लड़की का पिता अपने कुछ लोगों को साथ लेकर आया और लड़की और उसके प्रेमी युवक को अपने साथ जबरन गांव ले गए। अपने घर ले जाकर उन्होंने युवक को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। युवती ने विरोध किया तो उन्होंने उस को भी पीटना शुरू कर दिया।चीख पुकार सुनकर किसी ग्रामीण ने 112डायल कर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव पहुंच कर मौके की नजाकत भांप लाठियां फटकारते हुए घर में घुसकर प्रेमी युगल को बचाया। पुलिस ने मारपीट कर रहे तीन लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया।

घायल युवक और युवती को पुलिस ने अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया

थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि अभी मामला दर्ज नहीं कराया गया है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जायेगी।

अस्पताल से बताया गया है कि पुलिस ने शाहिद पुत्र यामीन और निदा को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया था शाहिद के पैर में फ्रैक्चर था दोनों को हालत नाज़ुक देख हायर सैंटर रैफर किया गया है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close