[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

बालिका विद्यालय का रिजल्ट रहा शत् प्रतिशत

नर्सरी में तुलसी और कक्षा आठ में अलीशा ने किया टाप

औरंगाबाद:- लाला मुरारी लाल रामरती देवी बालिका विद्यालय मेन सदर बाजार में मंगलवार को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।

वार्षिक समारोह का शुभारंभ प्रबंधक ध्रुव कुमार सिंघल ने मां शारदे के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि परीक्षा में पास होना प्रत्येक बच्चे और उसके अभिभावक का सपना होता है। विद्यालय का स्टाफ एवं छात्र छात्राएं बधाई के पात्र हैं जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से विद्यालय का रिजल्ट शत प्रतिशत बनाया। सिंघल ने बच्चों के सुखद भविष्य की कामना करते हुए विद्मालय को बालिका शिक्षा के प्रति और अधिक समर्पित रहने का भरोसा दिलाया।

घोषित परिणामों के अनुसार नर्सरी क्लास में तुलसी, के जी में कार्तिक, कक्षा एक में साबिया, कक्षा दो में नबिया कक्षा तीन में दीपिका कक्षा चार में फबिहा कक्षा पांच में अदिति कक्षा छह में आलिया कक्षा सात में शिफा एवं कक्षा आठ में अलीशा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

प्रबंधक ध्रुव कुमार सिंघल व प्रधानाचार्य शिव कुमार शर्मा ने मेधावी बच्चों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।इस अवसर पर अनेक अभिभावक शिक्षक शिक्षिका एवं तमाम स्टाफ मौजूद रहा।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close