[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

किशोर की हत्या से खफा ग्रामीणों ने लगाया जाम

सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर खुलवाया जाम, नामजद हत्याभियुक्त को बंदी बना कर पुलिस ने भेजा जेल, मृतक का हुआ अंतिम संस्कार

औरंगाबाद( बुलंदशहर) बुधवार की देर शाम थाना क्षेत्र के गांव चरौरा मुस्तफाबाद में राधे सैनी के 17 वर्षीय पुत्र कृष्ण सैनी को गांव के ही एक किशोर ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकूओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे खंगालकर हत्याभियुक्त गांव निवासी अरूण उम्र लगभग 17वर्ष पुत्र रामवीर कश्यप को देर रात बंदी बना लिया था। और सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा और एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने फारैंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी इसके बावजूद गुरुवार को ग्रामीणों ने गांव के सामने औरंगाबाद बुलंदशहर स्टेट हाइवे पर जाम लगा कर घटना पर जोर दार विरोध प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने गांव के सामने सड़क पर लक्कड़ आदि लगाकर सडक पर बैठ कर मार्ग अवरूद्ध कर दिया। देखते ही देखते दोनों और वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी मय फोर्स मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण टस से मस नहीं हुए।

रोड़ जाम किये जाने की सूचना मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा तत्काल मौके पर आ पहुंची और ग्रामीणों से वार्ता की। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस ने तहरीर में सिर्फ एक ही अभियुक्त का नाम लिखने दिया जबकि सत्य यह है कि हत्यारा अकेला नहीं था उसके साथी भी उसके साथ थे जिन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है। सहायक पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा ने ग्रामीणों को निष्पक्ष जांच पड़ताल करके सभी दोषियों को कानून के हवाले करने का आश्वासन दिया । तब जाकर ग्रामीणों ने रोड जाम हटाया और यातायात सुचारू कराया।

पुलिस ने हत्याभियुक्त को थाने लाकर कड़ी पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार अभियुक्त ने पुलिस को अपने साथियों के नाम बताए हैं जिन्हें पुलिस तलाश रही है। मृतक के पिता राधे श्याम सैनी की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने नामजद हत्याभियुक्त अरूण को बंदी बना कर जेल भेज दिया।

दूसरी ओर मृतक कृष्ण का शव पोस्टमार्टम के पश्चात गांव पहुंचा तो गांव में मातम छा गया। गमगीन माहौल में सैंकड़ों लोगों की मौजूदगी में अकाल मृत्यु के शिकार हुए कृष्ण का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close