[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सपा कार्यकर्ताओं ने मनाई अखिलेश की गोल्डन जुबली

पचासवां जन्म दिन केक काटकर मनाया धूमधाम से

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पचासवां जन्म दिन धूमधाम से मनाया। सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व जिलाध्यक्ष एवं नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन सैयद हिमायत अली के आवास पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यकर्ताओं ने केक काट कर किया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मूंह मीठा कराया और नेता जी के जन्मदिन की बधाईयों का आदान-प्रदान किया। पूर्व मंत्री अब्दुल रब ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों से पूरा देश बर्बादियों की बुलंदियों पर पहुंच चुका है समाज का आपसी भाईचारा खत्म हुआ है। जनता भाजपा को सबक सिखाने को तैयार बैठी है आगामी लोकसभा चुनावों में जनता भाजपा को उसकी औकात बता कर रहेगी।

पूर्व जिलाध्यक्ष सैयद हिमायत अली ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को तन मन धन से सहयोग कर सपा की जीत के लिए काम करने की जरूरत है। आगामी सरकार हमारी बनने जा रही है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में औरंगाबाद नगर पंचायत चुनावों की कहानी लोकसभा चुनावों में भी दोहराई जायेगी। भाजपा की असलियत जनता बखूबी समझ चुकी है अब वह उसके लुभावने नारों और वादों के झांसे में आने वाली नहीं है।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष निजामुद्दीन सैफी,सैयद गौहर अली, अब्दुल्ला कुरैशी, सैयद हुसैन अली,सैयद जैद अली ताहिर मेवाती, मुकेश लोधी, शाहमौहम्मद , वकील अहमद सैफी माजिद सैफी नईम कुरैशी, फिरोज सैफी आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close