[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
नगर निकाय

बिलासपुर से प्रत्याशियों के वाहनों के लिए जारी होगा हरा पास, अभी तक दो ने किया आवेदन

ग्रेटर नोएडा। नगर पालिका और नगर पंचायत चुनाव के लिए मंगलवार को आवेदन प्रक्रिया के दूसरे दिन दो प्रत्याशियों ने अध्यक्ष पद पर नामांकन किया। दोनों नामांकन नगर पंचायत अध्यक्ष बिलासपुर  के लिए किए गए हैं। इसमें निवर्तमान अध्यक्ष साबिर कुरैशी की पत्नी नजमा कुरैशी ने पर्चा भरा है। अब तक 249 लोग नामांकन पत्र खरीद चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि पार्टियों से टिकट मिलने की उम्मीद में लोगों ने अभी नामांकन नहीं किया है।

नगर पालिका और नगर पंचायत चुनावों के लिए 17 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिले में दादरी नगर पालिका, जेवर नगर पंचायत, रबूपुरा नगर पंचायत, दनकौर नगर पंचायत और बिलासपुर नगर पंचायत के लिए अध्यक्ष और सदस्यों के चुनाव होने हैं। पहले दिन एक भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया था। दूसरे दिन उम्मीद की जा रही थी कि बड़ी संख्या में सभी स्थानों में नामांकन किया जाएगा। इस कारण सदर, दादरी और जेवर की तीनों तहसील में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। मंगलवार को बिलासपुर नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए नामांकन भरा है। सदर तहसील में बिलासपुर नगर पंचायत के निवर्तमान अध्यक्ष साबिर कुरैशी की पत्नी नजमा कुरैशी ने नामांकन कराया उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगी। इसके अलावा एक अन्य उम्मीदवार ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सदर तहसील में पर्चा भरा है। नामांकन के निर्धारित समय सुबह 11 से दिन में तीन बजे अधिकारी इंतजार करने मात्र दो ही नामांकन के लिए पहुंचे। दोनों सदर तहसील में हुए।

बिलासपुर से प्रत्याशियों के वाहनों के लिए हरा पास जारी होगा

ग्रेटर नोएडा। नगर पालिका और नगर पंचायत चुनावों के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से वाहनों के लिए अलग- अलग रंग के पास जारी करेगा। पास के लिए प्रत्याशियों को आवेदन करना होगा। नगर पालिका दादरी के लिए एसडीएम दादरी आलोक कुमार गुप्ता, नगर पालिका दनकौर व बिलासपुर के लिए एसडीएम सदर अंकित कुमार व नगर पंचायत जेवर, जहांगीरपुर व रबूपुरा से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को एसडीएम जेवर अभय कुमार सिंह पास जारी करेंगे। नगर पालिका दादरी से चुनाव लड़ने वालों को गुलाबी, नगर पंचायत बिलासपुर से उम्मीदवारों को हरा, नगर पंचायत दनकौर से चुनाव लड़ने वालों को पीला, नगर पंचायत जेवर से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को नीला, नगर पंचायत जहांगीरपुर से चुनाव लड़ने वालों को सफेद व नगर पंचायत खुपुरा से चुनाव लड़ने वालों को नारंगी रंग का पास जारी किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Close