[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

ए एस पी अनुकृति शर्मा ने मारा छापा, आतिशबाजी जब्त दो विक्रेता हिरासत

गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर होगी कठोर कार्रवाई अनुकृति शर्मा

औरंगाबाद (बुलंदशहर) ए एस पी अनुकृति शर्मा ने बुधवार की रात्रि में भारी पुलिस बल को साथ लेकर स्टेट हाइवे स्थित जामा मस्जिद के सामने भगवती मार्केट में स्थित एक दुकान पर छापा मारा। दुकान बंद मिलने पर उन्होंने पुलिस को भेज कर दुकान दार को तलब किया लेकिन परिजनों ने दुकानदार को बाहर होना बताया। इसपर शर्मा ने भगवती मार्केट पर पुलिस पिकेट तैनात कर दी।

गुरुवार को ए एस पी ने भगवती मार्केट पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। मार्केट के उपर बने गोदाम में रखी आतिशबाजी देख उनका पारा हाई हो गया और उन्होंने गोदाम स्वामी को हिरासत में लेने का आदेश दिया और बरामद आतिशबाजी को जब्त कर लिया। इसके उपरांत ए एस पी को बताया गया कि पड़ोसी के यहां भी आतिशबाजी का कारोबार होता है। इसपर उन्होंने पड़ोसी के गोदामों, दुकान और घर की सघन चेकिंग अपनी मौजूदगी में कराई। यहां से भी पुलिस ने आतिशबाजी का सामान बरामद कर ए एस पी ने उस दुकानदार को भी हिरासत में ले लिया।

थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे। ए एस पी अनुकृति शर्मा ने बताया कि मोहित कुमार उर्फ मिक्की और निखिल कुमार को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने सभी से कानून का पालन करते हुए गैरकानूनी कामों से दूर रहने की सख्त हिदायत दी है, ए एस पी के कड़क तेवरों से कस्बे  के दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close