[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगर

अर्श लाईन स्कूल द्वारा ग्रीन बेल्ट पर अवैध कब्जे को ध्वस्त करने के संबंध में करप्शन फ्री इंडिया ने सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 स्थित अर्श लाईन स्कूल ने ग्रीन बेल्ट पर अवैध कब्जा, निर्माण करके ग्रीन बेल्ट में बाउंड्री बना रखी है जिसकी शिकायत सोमवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने प्रदेश अध्यक्ष बलराज हुन के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा को ज्ञापन सौंपकर की।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर व एड. दीपक शर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 स्थित अर्शलाइन स्कूल ने पिछले लगभग 25 वर्षों से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा छोड़ी गई ग्रीन बेल्ट की लगभग कई हजार मीटर जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है जिस पर अर्शलाइन स्कूल ने हजारों पेड़ो को काटकर कंक्रीट की दीवार बना रखी है तथा स्कूल का खेल का मैदान व अन्य गतिविधियां भी स्कूल इसी अवैध कब्जे पर कर रहा है तथा स्कूल का मुख्य गेट भी ग्रीन बेल्ट पर किए गए अवैध कब्जे की ओर कर रखा है जिसकी वजह से सेक्टर वासियों को वहां से निकलने में बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है। आलोक नागर ने बताया कि छुट्टी के समय जब बच्चे बाहर निकलते हैं तो सेक्टर वासियों को जाम की समस्या व दुर्घटना का सामना करना पड़ता है। जिसकी शिकायत आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में की। आलोक नागर ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मांग की कि जल्द से जल्द अर्शलाइन स्कूल द्वारा कई हजार मीटर अवैध कब्जे को ध्वस्त किया जाए व इसमें संलिप्त अधिकारियों वह स्कूल के स्टाफ पर तुरंत कार्रवाई की जाए अन्यथा संगठन बहुत जल्द एक बहुत बड़ा आंदोलन इस संबंध में प्राधिकरण पर करने को मजबूर होगा।

इस दौरान बलराज हुण, एड. दीपक शर्मा, मा.दिनेश नागर, एड. अनिल भाटी, एड. विजय शर्मा, एड. विकास सक्सेना, नीरज भाटी आदि लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close