[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पेरेंट्स मीटिंग में दिये गये समर वेकेशन टिप्स

गर्मी से करें समुचित बचाव होमवर्क पर रखें विशेष ध्यान

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) आर के पब्लिक स्कूल सिटी ब्रांच में सोमवार को पेरेंट्स मीटिंग का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक मोहम्मद अली एवं प्रधानाचार्या डा सपना श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित करके किया।
अपने संबोधन में मोहम्मद अली ने कहा कि अभिभावकों को ग्रीष्म ऋतु में बच्चों को हल्का भोजन दें बाज़ारी खाद्म पदार्थों को खाने ना दें और गर्मी में घर से बाहर ना निकलने दें। भीषण गर्मी से बचाव का पर्याप्त उपाय करें। साथ ही बच्चों को होमवर्क नियमित रूप से करायें।
प्रधानाचार्या डा सपना श्रीवास्तव ने कहा कि बच्चों को ग्रीष्म कालीन अवकाश में नियमित रूप से अध्ययन करने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करना अत्यंत आवश्यक है क्योंकि अधिकांश बच्चे छुट्टी में पुस्तकों से किनारा कर लेते हैं। पठन पाठन में उनकी रूचि नहीं रहती इस प्रवृत्ति से बचना चाहिए।
कक्षा अध्यापकों ने बच्चों को समर वेकेशन होमवर्क दिया। यू टी टैस्ट का रिजल्ट बच्चों और अभिभावकों को देते हुए आवश्यकता अनुसार खामियां बताकर उसे दूर करने का आग्रह किया गया।
इस अवसर पर लगभग सभी अध्यापक अभिभावक मौजूद रहे। नैना भारद्वाज, रश्मि वर्मा, त्रिलोक चंद,बबली, रुखसार, अंजू, संगीता, अनम, पूजा प्रजापति, कविता शर्मा आदि ने सहयोग किया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close