[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

नगर पंचायत बोर्ड की पहली बैठक में साढ़े इक्कीस करोड़ का वार्षिक बजट सर्व सम्मति से हुआ पारित 

सलमा ने की अध्यक्षता सभी पंद्रह सदस्यों ने दर्ज कराई उपस्थिति

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) नव निर्वाचित नगर पंचायत बोर्ड की पहली बैठक मंगलवार को निर्धारित समय दोपहर ग्यारह बजे शुरू हुई। बैठक में सर्वसम्मति से 21करोड़ बावन लाख पैंतालीस हजार का वार्षिक बजट पारित किया गया। बैठक में कसबे की बेहतर साफ सफाई, बरसाती मौसम से पूर्व सभी नालों की माकूल सफाई कराने , शीतल पेय जल सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मौजूदा वाटर कूलरों का निरीक्षण कर तत्काल दुरुस्त कराने का निर्णय लिया गया।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि नगर पंचायत कार्यालय पर अपनी समस्या लेकर आए हर व्यक्ति को सहानुभूति पूर्वक सुनकर जहां तक संभव हो सके 24घंटे में समस्या समाधान कराया जाये। जन्म मृत्यु प्रमाणपत्र निर्धारित समय सीमा में बिना किसी परेशानी उपलब्ध कराया जाएगा।

बैठक में सभासदों ने अपने -अपने वार्ड में विकास कार्य कराए जाने के प्रस्ताव सौंपे। धन की उपलब्धता और आवश्यकता अनुसार सभी प्रस्तावों पर अमल कराने का आश्वासन दिया गया।

बैठक की अध्यक्षता पंचायत अध्यक्षा सलमा ने की तथा संचालन अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह ने किया। बैठक की एक खास बात यह रही कि सभी महिला सभासदों को ही स्वयं भाग लेने की अनुमति दी गई। उनके परिजनों को बैठक से दूर रखा गया।

इस अवसर पर महेंद्र कुमार, सतीश लोधी कविश अग्रवाल, बब्लू, महेश लोधी फिरोज यामीन अल्वी इखलाख ,गौरव कुमार, सुन्नक देवी, तब्बसुम बेगम, रहीसन बेगम,हिना, संतोष सैनी,शबनम बेगम सभासद मौजूद रहे। अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह के अलावा विजय सिंह योगपाल सिंह सहायक बैठक में मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close