[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

के डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मदर्स डे पर माताओं को किया सम्मानित

बच्चों ने किया माता पिता के साथ रैंप वॉक

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) केडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लखावटी में मदर्स-डे का आयोजन धूमधाम से किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक अर्पित ठाकुर व प्रधानाचार्या विभा शर्मा ने मां सरस्वती प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके किया। प्रबंधक ने मां की ममता को सर्वोपरि बताया और मां का जीवन पर्यन्त सम्मान करने का आग्रह किया। प्रधानाचार्या विभा शर्मा ने मां को बच्चे की प्रथम गुरु का दर्जा दिया और मां के। महत्व पर प्रकाश डाला।

स्कूली बच्चों ने आमंत्रित अतिथियों और माताओं का स्वागत स्वागत गान से किया सरस्वती वंदना के पश्चात अनेक शिक्षाप्रद सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। खेल, मनोरंजन नृत्य गीत संगीत म्यूजिकल चेयर आदि विभिन्न गतिविधियों का सजीव आयोजन किया गया माता पिता और अभिभावकों ने भी गतिविधियों में हिस्सा लिया और भरपूर आनंद उठाया। कार्यक्रम का सबसे आकर्षक कार्यक्रम बच्चों का अपने अभिभावकों माता पिता के साथ रैंप वॉक करना रहा।
सुपर माम का खिताब लवली ने जीता।दो सुपर दादी बनीं।कप और वाल गेम में रितू ने बाजी मारी। वहीं डाइस गेम में पिंकी प्रथम स्थान पर रहीं।
कार्यक्रम में शामिल सभी माताओं को प्रधानाचार्या एवं प्रबंधक ने पुरस्कार प्रदान किए और बुके देकर सम्मानित किया। सभी आगंतुक अतिथियों को प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य ने धन्यवाद ज्ञापित किया और बच्चों का उत्साह वर्धन करने की भूरि भूरि प्रशंसा की,

रिपोर्ट राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close