[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

औरंगाबाद पुलिस को फिर मिली भारी सफलता

दो और लुटेरों को मुठभेड़ में किया लंगड़ा

 

औरंगाबाद( बुलंदशहर) औरंगाबाद पुलिस को उस समय भारी सफलता मिली जब गश्त के दौरान हुई मुठभेड़ में दो लुटेरों को घायल अवस्था में असलाह और नकदी सहित दबोच लिया। पकड़े गए दोनों बदमाशों ने 30नवंबर को जहांगीराबाद के युवक को लूटा था और एक राहगीर को तमंचे की बट से घायल कर फरार हो गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी विनोद कुमार बुद्ववार की रात्रि में पुलिस टीम के साथ जहांगीराबाद रोड पर गश्त पर निकले थे। जनौरा तिराहे पर बाइक सवार दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में देख टोका तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जबाबी फायरिंग करते हुए पीछा शुरू किया तो बाइक फिसलने से दोनों गिर पड़े। पुलिस ने तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक मोबाइल,315 बोर के दो तमंचे,चार जिंदा कारतूस एक आधार कार्ड प्रवेंद्र कुमार सिंह निवासी जहांगीराबाद तथा एक पैन कार्ड प्रवेंद्र कुमार का तथा 3200रूपये नकद बरामद हुए। मौके पर तीन खाली कारतूस खोखा भी पुलिस को मिले। बदमाशों से मिली बाइक पैशन प्रो यूपी 81 बी बी 0362 जांच में चोरी की पाई गई है।

थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने अपने नाम सतेंद्र उर्फ लाला पुत्र ब्रहम सिंह निवासी गांव भैलई थाना अहमदगढ़ तथा बिन्नामी पुत्र डम्बर सिंह निवासी गांव दानपुर थाना डिबाई बताये। पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्तों ने 30 नवंबर को जहांगीराबाद रोड पर ईलना स्कूल के पास जहांगीराबाद निवासी युवक प्रवेंद्र से लूट‌ करने और राहगीर प्रमोद कुमार निवासी ईलना को सिर में तमंचे की बट मारकर घायल करने का जुर्म इकबाल किया है। सतेंद्र सिंह पर 11और बिन्नामी पर 12 मुकदमे दर्ज पाये गये हैं।

पुलिस पार्टी में थाना प्रभारी विनोद कुमार, कस्बा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार अहलावत कांस्टेबल विकास नैन, संदीप कुमार तथा राजवीर सिंह शामिल रहे।

विदित हो कि तीन दिन पहले ही थाना पुलिस ने जिताका मिनी बैंक लूट कांड के दो शातिर बदमाशों को मुठभेड़ में घायल करने के साथ ही दबोच लिया था, रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close