[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बागपत

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल की स्नेहा चौहान का एनडीए में हुआ चयन

बागपत(उत्तर प्रदेश) गेटवे इंटरनेशनल स्कूल बागपत की छात्रा स्नेहा चौहान को एनडीए की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर सम्मानित किया गया।

स्नेहा ने एनडीए की परीक्षा में 466 अंक प्राप्त कर 492वीं रैंक हासिल की। गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में प्रार्थना सभा में गेटवे प्रबंधन समिति के द्वारा विद्यालय की छात्रा स्नेहा चौहान को एनडीए की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर बधाई दी गई। साथ ही स्नेहा की सफलता को लेकर सभी विद्यार्थियों में भी उत्साह नजर आया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रेसिडेंट सुनील चौहान, प्रबंधक कृष्णपाल सिंह तथा प्रधानाचार्य अमित चौहान ने संयुक्त रूप से स्नेहा को ट्राॅफी देकर सम्मानित किया तथा मिठाई खिलाते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर प्रधानाचार्य अमित चौहान ने वहां उपस्थित स्नेहा के पिता राजेंद्र कुमार चौहान को भी बधाई दी। स्नेहा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरूजनों व माता पिता को देते हुए कहा कि कक्षा नर्सरी से 12 तक गेटवे में ही पढ़ाई की तथा यहां के शिक्षकों का उसे भरपुर सहयोग व प्यार मिला एवं स्कूल के प्रधानाचार्य अमित चौहान का मार्ग दर्शन उसके लिए सदैव प्रेरणा सोत्र रहा।

स्नेहा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व अध्यापकों को देते हुए कहा कि उसे सदैव उसके शिक्षकों ने यह सिखाया है कि देश सर्वोपरि होता है और हम सबका यह कर्तव्य है कि देश हित को अपने निजी स्वार्थ से सदैव ऊपर रखे और वह इसी भावना के साथ अपने जीवन को देश को समर्पित करना चाहती है। उसने पूरी लगन और मेहनत के साथ एनडीए परीक्षा की तैयारी की थी और परीक्षा उत्तीर्ण करने में सफलता हासिल की। इस मौके पर संजय शर्मा, अजय राणा, प्रतिभाराज, मनोरमा शर्मा, सवेरा जैन, नदीम अहमद, प्रियांक सहित हजारों बच्चे उपस्थित थे।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More
Close