[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

बीस लाख ना देने से खफा सुसरालियों ने मारपीट कर विवाहिता को निकाला घर से 

पति सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) कस्बे के मौहल्ला अजीजाबाद निवासी मोहम्मद इक़बाल ने अपनी बेटी शबाना की शादी 30मई 2020 को चमन कालोनी इस्लाम नगर गाजियाबाद निवासी साजिद इलाही पुत्र रफीक इलाही के साथ मुस्लिम रीति रिवाजों के अनुरूप की थी। बेटी की शादी में इनोवा कार सहित घर ग्रहस्थी का सामान व सोने चांदी के तमाम जेवरात अपनी हैसियत मुताबिक दिये थे। लेकिन शबाना के सुसरालियों को इस सब से संतुष्टि नहीं मिली। शादी के कुछ दिन बाद ही शबाना पर मायके से बीस लाख रुपए और दिल्ली में एक फ्लैट दिलाने की गरज से दबाब बनाया जाने लगा। शबाना को भरपेट खाने से भी महरूम रखा जाने लगा और जब तब मारपीट भी की जाने लगी। शबाना ने अपने पिता को आप बीती बताई तो उन्होंने पांच लाख रुपए और शबाना के सुसरालियों को दे दिये। कुछ दिन मामला शांत रहने के बाद शबाना को फिर से और रकम लेकर आने के लिए सताया जाने लगा।

23 जनवरी 24 को शबाना के सुसरालियों ने मारपीट कर अधमरा कर दिया। जानकारी मिलते ही शबाना का भाई अरशद गाजियाबाद शबाना की सुसराल पहुंचा तो सुसरालियों ने उसके साथ भी मारपीट कर डाली और शबाना को घर से बाहर कर दिया। सुसरालियों ने यह भी फरमान सुना दिया कि मांगी रकम लेकर आने पर ही घर में रखा जायेगा और रकम नहीं लाने पर घर में घुसने भी नहीं देंगे।

पीड़िता के पिता इकबाल ने पुलिस को लिखित तहरीर दी जिसमें शबाना के पति साजिद इलाही,सुसर रफीक इलाही सास रेशमा देवर वाजिद ननद आफरीन तथा ननदोई सद्दाम सभी निवासी चमन कालोनी गाजियाबाद को दहेज उत्पीड़न मारपीट करने के आरोप में नामजद किया।

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है सभी आरोपी फरार हैं।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सभी नामजदों को जांच उपरांत कानून के हवाले किया जायेगा,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close